Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP Crime News: ग्वालियर में तार-तार हुए रिश्ते, मां ने छोड़ा तो बहन ने पैसों के लिए बुजुर्ग से करवाया रेप 

Gwalior Crime News: ग्वालियर में रिश्तों को तार-तार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. 15 साल की नाबालिग के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. नाबालिग की चचेरी बहन भी आरोपी के साथ शामिल बताई जा रही है. 

MP Crime News: ग्वालियर में तार-तार हुए रिश्ते, मां ने छोड़ा तो बहन ने पैसों के लिए बुजुर्ग से करवाया रेप 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्वालियर में एक शर्मनक वारदात शहर के विश्वविद्यालय थाना में दर्ज की गई है. कंपू स्थित नया बाजार निवासी एक 15 वर्षीय किशोरी ने रेप और शोषण की शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई है. इस मामले में उसकी चचेरी बहन को भी आरोपी बनाया गया है. पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है और कुछ दिन पहले मां ने दूसरी शादी कर ली तो वह अपने ताऊ के परिवार के साथ रहने आ गई थी. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि वह अपनी ताऊ की बेटी के साथ बाहर घूमने गई थी. चचेरी बहन उसे महल गांव स्थित सिंधिया नगर में  परिचित अशोक कुमार के घर ले गई. वहां किचन में 60 साल के आरोपी ने उसके साथ रेप किया. इस घटना के बाद भी कई बार शोषण किया गया. 

ग्वालियर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित लड़की ने बताया कि यह सिलसिला यहीं नहीं रुका आरोपी बुजुर्ग ने जान से मारने की धमकी देकर कई बार उसका शोषण भी किया. पुलिस ने इस मामले में चचेरी बहन को भी आरोपी बनाया है क्योंकि उस पर आरोपी से पैसे लेकर किशोरी पर दबाव बनाने और धमकाने का आरोप है. पुलिस को दिए बयान में किशोरी ने बताया कि वह अपनी बहन पर विश्वास करती थी और इसलिए उसके साथ आरोपी के घर गई थी. 

यह भी पढ़ें: पीएम किसान निधि की 16वीं किस्त कब आएगी, eKYC का तरीका आज ही जान लें   

मां ने दूसरी शादी करने के बाद बेटी को छोड़ा 
जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले ही किशोरी के पिता की मृत्यु हुई है. मां ने दूसरी शादी कर ली है और उसे छोड़ दिया था. उसके पास सिर छुपाने के लिए कोई जगह नहीं थी तो वह अपने ताऊ के घर आ गई थी.  इसके बाद ताऊ की बेटी से उसकी अच्छी बनने लगी और दोनों अक्सर साथ में ही रहती थीं. इसी भरोसे में वह उसके साथ बाहर भी आने-जाने लगी तभी एक दिन नाबालिग के साथ रेप की वारदात हुई और उसके बाद कई बार उसका शोषण किया गया.

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया केस 
पुलिस का कहना है कि पीड़िता नाबालिग है इसलिए पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अपने स्तर पर किशोरी की मदद करेगी. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और बहन को भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है और दोषियों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. नाबालिग ने बहन पर आरोपी अशोक कुमार से पैसे  लेने का भी आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें: कौन हैं दक्ष ब्रदर्स जो उत्तराखंड सुरंग हादसे में मजदूरों के लिए देवदूत बन उतरे   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement