Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Panchayat 3 Trailer: सीधे-सादे फुलेरा गांव में शुरू हुई पॉलिटिक्स, इस बार जाएगी 'प्रधान जी' की कुर्सी

जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और रघुबीर यादव (Raghuveer Yadav) स्टारर वेब सीरीज पंचायत 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार सीरीज में चुनावी माहौल देखने को मिलेगा.

Latest News
Panchayat 3 Trailer: सीधे-सादे फुलेरा गांव में शुरू हुई पॉलिटिक्स, इस बार जाएगी 'प्रधान जी' की कुर्सी

Panchayat 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और रघुबीर यादव (Raghuveer Yadav) स्टारर वेब सीरीज पंचायत के सीजन 3(Panchayat 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दें कि यह ट्रेलर (Panchayat 3 Trailer) पहले 17 मई को रिलीज होने वाला था, लेकिन इसे 16 मई को ही मेकर्स ने रिलीज कर दिया और फैंस को एक अनोखा सरप्राइज दिया. पंचायत 3 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज के दो सीजन दर्शकों को बहुत पसंद आए हैं और तीसरे सीजन का कहानी चुवानी जंग पर आधारित है. तो चलिए एक नजर डालते हैं पंचायत 3 के ट्रेलर पर. 

पंचायत 3 ट्रेलर की शुरुआत फुलेरा गांव के नए सचिव के कॉल से होती है, लेकिन सरपंच जी उसका कॉल काट देते हैं. वहीं, पता चलता है कि पुराने सचिव जी का ट्रांसफर कैंसिल हो जाता है और वो फुलेरा गांव वापस लौटते हैं. सचिव जी इस दौरान कहते हैं कि उन्हें अपने एग्जाम पर फोकस करना है और लोकल पॉलिटिक्स से दूर रहना है. इसके बाद प्रधानमंत्री गरीब आवास की लिस्ट आने पर गांव दो हिस्सों में बट जाता है.


ये भी पढ़ें- Panchayat 3 की रिलीज से पहले सीरीज के बारे में जानें दिलचस्प बातें, जिनसे आप हैं अनजान


पंचायत 3 में होगी चुनावी जंग

दरअसल, ट्रेलर में आगे देखने को मिलता है, कि गरीब आवास में फुलेरा गांव के पश्चिम के 7 घरों का नाम शामिल है और पूर्व के 4 घरों का नाम शामिल है. जिसके कारण बनराकस का कहना है कि गांव के लोगों को मतलबी नेता नहीं बल्कि एक ऐसा नेता चाहिए जो समान रूप से सभी के लिए काम करे और वह गांव में सड़क बनवाने के लिए बवाल खड़ा करता है. इसके बाद पंचायत के इलेक्शन को लेकर सरपंच जी सचिव जी से मदद मांगते हैं. अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि गांव के पंचायत चुनाव के बीच क्या सचिव जी एडजस्ट कर पाएंगे.


ये भी पढ़ें- Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी


फैंस ने किए ट्रेलर पर कमेंट

वहीं, वीडियो सामने आने के बाद फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पिछले एपिसोड में जो हुआ उसके बाद प्रह्लाद जी को मुस्कुराते और मस्ती करते हुए देखकर अच्छा लगा. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- भारतीय लोगों को लोकसभा चुनाव के नतीजों से ज्यादा पंचायत चुनाव के नतीजों का इंतजार है. 

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

बता दें कि पंचायत का पहला सीजन साल 2020 में आया था. इसका पहला सीजन सुपरहिट रहा था. वहीं, दर्शकों को इसका दूसरा सीजन भी काफी पसंद आया था. बात की जाए तीसरे सीजन की तो यह 28 मई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement