Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey ने सुसाइड से पहले शेयर किया था क्रिप्टिक पोस्ट, व्हाट्सएप स्टेटस में लिखी थी ये बात

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय (Amrita Pandey) ने दो दिन पहले सुसाइड कर ली थी. एक्ट्रेस के निधन के बाद उनका व्हाट्सअप स्टेटस वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी सुसाइड से पहले एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था.

Latest News
article-main

Amrita Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भोजपुरी इंडस्ट्री को दो दिन पहले एक बड़ा झटका लगा था. दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय (Amrita Pandey) का निधन हो गया था. उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस का शव शनिवार को उनके भागलपुर वाले अपार्टमेंट में फंदे से लटका हुआ पाया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सुसाइड करने के लिए अपनी साड़ी का इस्तेमाल किया था और पंखे से लटककर जान दे दी. हालांकि उनके अपार्टमेंट से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है. लेकिन उन्होंने अपनी मौत से पहले एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था. 


रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता पांडे मुंबई में अपने पति के साथ रहा करती थीं. हालांकि वह एक शादी के सिलसिले में भागलपुर पहुंची थी और बीते कुछ वक्त से वहीं रह रही थीं. बताया गया है कि जिस रात यह घटना हुई वह देर रात तक जाग रही थी और अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जो कि कई सवाल खड़े करता है. इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस अपने कमरे में मृत पाई. उन्होंने व्हाट्सएप पोस्ट में लिखा था, '' क्यों दो नाव पर सवार थी उसकी जिंदगी, हमने नाव डूबा कर उसका सफर आसान कर दिया. 


ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा को लगा बड़ा झटका, फंदे से झूलता मिला एक्ट्रेस Amrita Pandey का शव, मौत से पहले दी थी ये हिंट


डिप्रेशन से जूझ रही थीं अमृता

वहीं, अमृता के परिजनों का कहना है कि एक्ट्रेस लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उनकी मेंटल हेल्थ ठीक नहीं रहती थी. एक्ट्रेस अपनी मेंटल हेल्थ के कारण इलाज भी डिमांड कर रही थीं. वहीं, पुलिस ऑफिसर्स इस पूरी जांच में सुसाइड का एक कारण डिप्रेशन भी मानकर चल रहे हैं. वहीं, द सिटी सुपरीटेंडेंट ऑफ पुलिस श्री राज ने अमृता की मौत की अच्छे से जांच करने की घोषणा की है. एसपी आनंद कुमार के आदेश के बाद मामले की जांच के लिए एक स्पेशल टीम तैयार की गई है. 


ये भी पढ़ें- Amitabh Bchchan ने पूछा KBC 16 रजिस्ट्रेशन का तीसरा सवाल, आपको पता है दिग्गज खिलाड़ी का नाम?


फांसी से फंदे से लटका मिला अमृता का शव

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने भागलपुर के आदमपुर घाट रोड स्थित दिव्य धाम अपार्टमेंट में अमृता का शव फंदे से लटका मिला था. इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई थी. वहीं, जब पुलिस पहुंची थी एक्ट्रेस का शव बेड़ पर पड़ा हुआ था.  पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं अमृता

एक्ट्रेस के काम को लेकर बात करें तो वह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म दीवानापन में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह कई हिंदी फिल्म, वेब सीरीज और टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement