Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DJ की आवाज सुन मौलानाओं ने रोकी बारात, निकाह न पढ़ने की दे दी धमकी

मौलाना ने बताया कि मजहब में डीजे और आतिशबाजी पर पूरी तरह पाबंदी है. अगर कोई ऐसा करता है तो उसका समाजिक बहिष्कार कर दिया जाएगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक शख्स की बारात में डीजे बज रहा था. मौलाना इस बात से इतने नाराज हुए की उन्होंने निकाह पढ़ाने से ही मना कर दिया. दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर का है, जहां पर शनिवार 19 नवंबर को दादरी के जीटी रोड़ की नई आबादी से बारात निकली रही थी. सुबह करीब 10 बजे सभी लोग डीजे पर नाचते हुए बारात में शामिल हुए थे. बारात में आतिशबाजी भी चल रही थी.

ये भी पढ़ें - Funny Video: कड़ी मेहनत के बाद बाइक पर बैठा शराबी, फिर हुआ कुछ ऐसा

बारात नई आबादी की चांद मस्जिद के पास से बुलंदशहर के स्याना जा रही थी. जब बारात जीटी रोड पर स्थित मदरसे के नजदीक पहुंची तो मदरसे के मौलाना ने आतिशबाजी और डीजे की आवाज सुनकर बारात को रोक लिया. मौलाना ने इन्हें डीजे और आतिशबाजी बंद करने के लिए कहा. मौलाना ने यह भी बताया की अगर वह बात नहीं मानेंगे तो कोई भी मौलाना निकाह नहीं पढ़ाएगा.

ये भी पढ़ें - Viral Video: काफिले को रोक बकाया पैसे मांगने लगा चायवाला, विधायक ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

मौलाना ने बताया कि मजहब में डीजे और आतिशबाजी पर पूरी तरह पाबंदी है. इसके बाबजूद अगर कोई ऐसा करता है तो उसका समाजिक बहिष्कार कर दिया जाएगा. सोशल मीडिया पर मौलाना के फरमान का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement