Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'उनकी आंख की रोशनी जा सकती थी', राघव चड्ढा कहां हैं, सौरभ भारद्वाज ने दिया अपडेट

सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'राघव चड्ढा की ब्रिटेन में सर्जरी हुई है. उनकी आंख में गंभीर समस्या थी. उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी. वह इलाज कराने के लिए यूके गए हैं.

Latest News
article-main

Saurabh Bharadwaj and Raghav Chadha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से AAP राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा कहां हैं? इसको लेकर सवाल उठ रहे थे. मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद से वह एक बार भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए सामने नहीं आए. लेकिन अब उनके बारे में आप नेता सौरभ भारद्वाज ने खुलासा किया है. सौरभ ने बताया कि राघव चड्ढा यूनाइटेड किंगडम (UK) में आंखों की सर्जरी करा रहे हैं.

सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'राघव चड्ढा ब्रिटेन में हैं. उनकी आंख में गंभीर समस्या थी. चड्ढा की आंखों की रोशनी भी जा सकती थी. वह इलाज कराने के लिए यूके गए हैं. मेरी शुभकामनाएं हैं. वह जल्द ही स्वस्थ होकर वापस आएंगे और चुनाव प्रचार में शामिल होंगे.'

क्या है रेटिना डिटेचमेंट आंख की बीमारी?
जानकारी के मुताबिक, राघव चड्ढा पिछले महीने ब्रिटेन चले गए थे. वह 'रेटिना डिटेचमेंट' को रोकने के लिए ब्रिटेन में ‘विट्रेक्टोमी सर्जरी' कराने गए हैं. रेटिना, आंख के पीछे Tissue की परत, उसे सहारा देने वाले ऊतकों से दूर हो जाती है. यह बीमारी इतनकी खतरनाक होती है कि रेटिना के अंदर छोटे-छोटे छेद हो सकते हैं और आंख की रोशनी जा सकती है.

राघव चड्ढा के चुनाव प्रचार में शामिल होने के सवाल पर भगवंत मान ने कहा, ‘वह निश्चित रूप से प्रचार करेंगे. तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद मान ने कहा, ‘(क्रिकेट में) 11 खिलाड़ी होते हैं. फिर कोचिंग स्टाफ, नेट्स पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी करने वाले लोग और चार अतिरिक्त खिलाड़ी होते हैं. हर कोई अपनी जिम्मेदारी निभा रहा है.’ 

उन्होंने कहा कि हमारा संगठन है और जिसे भी काम दिया जाएगा, वह करेगा। चार जून को आप मजबूत राजनीतिक ताकत के रूप में उभरेगी.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement