Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: काफिले को रोक बकाया पैसे मांगने लगा चायवाला, विधायक ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

बीजेपी विधायक करण सिंह वर्मा किसी कार्यक्रम में शमिल होने के लिए जा रहे थे. तभी बहुत सारे लोग विधायक की गाड़ी घेरकर खड़े हो गए.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले की इछावर विधानसभा क्षेत्र से विधायक करण सिंह वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, विधायक के काफिले को एक चाय वाले ने रोक लिया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. बीजेपी विधायक करण सिंह वर्मा किसी कार्यक्रम में शमिल होने के लिए जा रहे थे. तभी बहुत सारे लोग विधायक की गाड़ी घेरकर खड़े हो गए. उसी भीड़ में से एक चाय वाला विधायक से अपने बकाया 30 हजार रुपये देने के लिए कहने लगा. वीडियो सामने आने के बाद विधायक ने भी अपना बचाव करते हुए कहा कि वह चाय वाला उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स विधायक की गाड़ी रुकते ही उनसे अपने पैसे देने के लिए कहने लगता है. बताया जा रहा है कि इस चाय वाले ने 2018 के विधानसभा चुनावों के दौरान विधायक के कहने पर उनके सभी कार्यकर्ता को चाय पिलाई थी. इसी के बकाया 30 हजार रुपए विधायक ने अभी तक नहीं दिए हैं. वीडियो में शख्स कहता है, "ये विधायक पैसे नहीं दे रहे हैं, बहुत दिन हो गए. यह 4 साल बाद आए हैं और मेरे पैसे नहीं दे रहे हैं." जबकि विधायक करण सिंह वर्मा कहते हैं,''मैंने तो पैसे दे दिए हैं.'' 

ये भी पढ़ें - Elon Musk से तंग आए यूजर्स, कर रहे हैं Orkut की वापसी की मांग

ये भी पढ़ें - Pit-Bull से लेकर Dogo Argentino तक, ये 11 कुत्ते हैं बेहतरीन शिकारी और भयंकर गुस्सैल 

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विधायक का कहना है कि यह चाय वाला ब्लैकमेल कर रहा है. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता की कब के पैसे हैं? मेरे कार्यकर्ता इसे दो बार पैसे दे चुके हैं और कल भी इसे पैसे दे दिए गए हैं.'' सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. मध्यप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement