Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दिल्ली छोड़ दो, याद करो वो तीन थप्पड़' Delhi Metro में लिखी Arvind Kejriwal के लिए धमकी, FIR दर्ज

Arvind Kejriwal के खिलाफ लिखी गई इन धमकियों का आरोप AAP ने BJP पर लगाया है. Delhi Police को इस मामले में अंकित गोयल नाम के Instagram यूजर की तलाश है.

Latest News
'दिल्ली छोड़ दो, याद करो वो तीन थप्पड़' Delhi Metro में लिखी Arvind Kejriwal के लिए धमकी, FIR दर्ज

Arvind Kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi Metro रील्स वीडियो, अश्लील हरकतों और आपसी मारपीट के बाद अब राजनीतिक मैदान भी बन गई है. दिल्ली मेट्रो की कई ट्रेनों के अंदर और स्टेशनों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को धमकी देने वाली बातें लिखी गई हैं. एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने DMRC की शिकायत पर इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस इस सिलसिले में एक इंस्टाग्राम यूजर अंकित गोयल की तलाश कर रही है. उधर, इसे लेकर दिल्ली में राजनीतिक गर्मी भी बढ़ गई है. केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने इस घटना के लिए भाजपा (BJP) को जिम्मेदार ठहराया है और इस मुद्दे पर भारतीय निर्वाचन आयोग (Election Commission Of India) से मुलाकात का समय मांगा है. 

क्या बताया है दिल्ली पुलिस ने

दिल्ली पुलिस के DCP (मेट्रो) जी. राम गोपाल नाइक ने दिल्ली मेट्रो में लिखी गई धमकियों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) की तरफ से इस सिलसिले में एक शिकायत मिली है. इस शिकायत के आधार पर राजौरी गार्डन मेट्रो पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे जांच शुरू की गई है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं इन धमकियों की तस्वीर

दिल्ली पुलिस के एक अन्य अधिकारी के मुताबिक, 'प्राथमिक जांच में मेट्रो स्टेशन और ट्रेन के अंदर लिखी धमकियों की तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर होने की जानकारी मिली है. पुलिस इसे शेयर करने वाले इंस्टाग्राम यूजर अंकित गोयल की तलाश कर रही है. अंकित गोयल को बुलाकर पूछताछ की जाएगी. माना जा रहा है कि अंकित गोयल ने ही चर्चा पाने के लिए मेट्रो ट्रेन और स्टेशनों पर यह सबकुछ लिखा है और बाद में इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

क्या है ट्रेन के अंदर लिखी धमकियों में

  • 'केजरीवाल, दिल्ली छोड़ दीजिए! कृपया! नहीं तो आप पिछले चुनाव में लगे उन तीन थप्पड़ को याद कर लें. अब असली मुक्का या थप्पड़ जल्द लगेगा. झंडेवालान में आज बैठक है.'
  • 'दिल्ली के मुख्यमंत्री हमें छोड़कर चले जाएं. हमें अब मुफ्त चीजों की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री आवास पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए गए.'
  • 'आपको सुझाव दिया जाता है कि इन पॉइंट्स का पालन करें. जल बोर्ड का पारदर्शी ऑडिट कराएं और संबंधित व्यक्ति या नेता की जिम्मेदारी तय करें.'
  • 'शराब नीति पर फाइनली आपका क्या कहना है. आपकी पार्टी या आपके नेताओं को इसमें कुल कितनी रिश्वत मिली है?'
  • 'राघव चड्ढा की आंखों का उपचार एम्स या सफदरजंग या आपकी पसंद के किसी भी भारतीय अस्पताल में कराएं. आपसे यह उम्मीद की जाती है.'

DMRC ने की है ये अपील

इस घटना को लेकर दिल्ली मेट्रो प्रबंधन ने भी अपील जारी की है, जिसमें मेट्रो ट्रेन और स्टेशन के अंदर लिखने की घटना की पुष्टि की गई है. DMRC ने कहा,'सभी से आग्रह है कि मेट्रो संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वाले कामों से परहेज करें और यात्री इनमें शामिल ना हों. को-पैसेंजर भी ऐसी किसी गैरकानूनी हरकत को देखने पर तत्काल मेट्रो अधिकारियों को सूचित करें.' बयान में यह भी बताया गया है कि दिल्ली मेट्रो की सिक्योरिटी ब्रांच इस मामले में कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस के साथ संपर्क में है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement