Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu Kashmir Terror Attack: राजौरी के डांगरी में आतंकी हमले में 3 लोगों की मौत, ऑपरेशन जारी

Rajouri Terrorist Attack: आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है और चारों तरफ से इलाके को घेर लिया है.

Jammu Kashmir Terror Attack: राजौरी के डांगरी में आतंकी हमले में 3 लोगों की मौत, ऑपरेशन जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी हमले की खबर सामने आई है. यहां राजौरी के डांगरी गांंव में आतंकियों ने लोगों पर फायरिंग की थी जिसमें 3 नागरिकों की मौके पर ही मौत हो गई है और 7 लोगों घायल हुए हैं. इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों को नेस्तनाबूद
करने का ऑपरेशन जारी है. सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं और इलाके को छावनी में बदल दिया गया है.

इस मामले में न्यूज एजेंसी ANI ने बताया है कि राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना हुई थी. इसमें कुछ लोग घायल भी हुए हैं. सभी घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि अभी आतंकियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.

चंद्रबाबू नायडू की रैली में गिफ्ट लेने उमड़ी भीड़, भगदड़ में गई तीन लोगों की जान

पुलिस ने बताया है कि यह गोलीबारी तीन घरों में हुई थी जिसके चलते तीन लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई थी. शेष घायलों को भर्ती कराया गया है. चिकित्सा अधीक्षण डॉ. महमूद ने बताया है कि घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और 7 अन्य घायल हो गए. घायलों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस व जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. घायलों के शरीर पर गोलियों के कई निशान पाए गए हैं और राहत बचाव के साथ ही आतंकियों पर कार्रवाई के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है. 

दिल्ली में कार से रौंदी गई लड़की, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

बता दें कि आतंकी हमले की सूचना पर मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकी की तलाश की जा रही है. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि गोलीबारी करने में कितने आतंकी थे. पुलिस व जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement