Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandrababu Naidu की रैली में फिर मची भगदड़, तीन लोगों की मौत, कई घायल

Chandrababu Naidu Rally: टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू की सभा में एक बार फिर से भगदड़ मच गई और तीन लोगों की जान चली गई।

Chandrababu Naidu की रैली में फिर मची भगदड़, तीन लोगों की मौत, कई घायल

Chandrababu Naidu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) की एक सभा में रविवार को भगदड़ मच गई. आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में हुई चंद्रबाबू नायडू की इस सभा में मची भगदड़ में घायल हुए तीन लीगों की मौत हो गई है. अभी तक कई लोगों के घायल होने की खबरें भी आ रही हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंद्रबाबू नायडू की एक और सभा में भगदड़ हुई थी और 8 लोगों की मौत हो गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वाली तीनों महिलाएं हैं.

गुंटूर जिले के एसपी आरिफ हफीज ने बताया कि टीडीपी की इस रैली में पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू भी शामिल हुए थे. रैली में अचानक भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में 3 लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल हुए हैं. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नेल्लोर में भी हुआ था ऐसा ही हादसा
28 दिसंबर को नेल्लोर में हुई टीडीपी की रैली में भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था. इस रैली में चंद्रबाबू नायडू अपना भाषण शुरू ही करने वाले थे कई लोग एक खुले नाले में गिर गए. इसी में से 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल भी हो गए थे.

चंद्रबाबू नायडू इस रैली में लोगों को उपहार देने वाले थे. पोंगल त्योहार से पहले वह लोगों को गिफ्ट बांट रहे हैं. 2 बजे दोपहर में जमकर भीड़ इकट्ठा हुई. रैली खत्म होने के बाद चंद्रबाबू नायडू वहां से चले गए लेकिन गिफ्ट लेने के चक्कर में लोगों ने भगदड़ मचा दी. घटनास्थल पर मौजूद रहे लोगों ने बताया है कि भगदड़ मची, इतने लोग घायल हुए लेकिन बचाने कोई नहीं आया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement