Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL Retaintion: जोफ्रा आर्चर समेत इन दिग्गजों को मुंबई इंडियंस ने किया बाहर, देखें रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट

IPL Retaintion: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने अपने खिलाड़ियों को रिलीज और रिटेन कर लिया है.

IPL Retaintion: जोफ्रा आर्चर समेत इन दिग्गजों को मुंबई इंडियंस ने किया बाहर, देखें रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट

ipl 2024 mumbai indians retain and release players list before indian premier league auction rohit sharma jofra archer
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे ज्यादा पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने भी अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. मुंबई ने जोफ्री आर्चर जैसे स्टार गेंदबाज को रिलीज करके सब को हैरान कर दिया है. आईपीएल 2024 नीलामी से पहले सभी टीमों को 26 तक अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की सूची जारी करनी थी. आइए देखते हैं कि चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने किन खिलाड़ियों की रिलीज किया है और किन खिलाड़ियों को रिटेन किया है.

यह भी पढ़ें- अब लखनऊ की जर्सी में नहीं दिखेंगे ये खिलाड़ी, इन खिलाड़ियों को किया बाहर

मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड के स्टार पेसर जोफ्रा आर्चर को बाहर का रास्ता दिखाया है. दरअसल, आर्चर पिछले साल भी टीम के लिए अपनी चोट के कारण खेल नहीं पाए थे. इसी वजह से टीम ने इस बार कोई रिस्क नहीं लिया है और उन्हें रिलीज कर दिया है. ऐसे में अगर ऑक्शन में आर्चर का नाम आता है, तो टीमें उनपर बड़ी बोली लगा सकती हैं. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियंस इस बार आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करने के लिए एक मजबूत टीम बना रही है. 

टीम इन विदेशी खिलाड़ियों को किया रिटेन और रिलीज

मुंबई इंडियंस ने इस बार कई विदेशी खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. टीम ने  जोफ्री आर्चर, ट्रिस्टन स्टब्स, डुआन जानसेन, जाए रिचर्ड्सन, रिले मेरेडिथ और क्रिस जॉर्डन जैसे स्टार खिलाड़ियों को रिलीज किया है. इसके अलावा टीम ने कुल 11 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया है. जबकि टीम ने चार विदेशी खिलाड़ियों को रिटेन किया है और एक विदेशी को ट्रेड किया है. इसके अलावा टीम ने कुल 17 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली कैपिटल्स ने इन 11 खिलाड़ियों को कर दिया रिलीज, पृथ्वी शॉ को किया रिटेन

टीम इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

रोहित शर्मा (कप्तान), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, कैमरून ग्रीन, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडॉर्फ और रोमारियो शेफर्ड (ट्रेड).

टीम ने इन खिलाड़ियों को किया रिलीज

मोहम्मद अरशद. रमनदीप सिंह, ऋतिक शौकीन, राघव गोयल, जोफ्री आर्चर, ट्रिस्टन स्टब्स, डुआन जानसेन, जाए रिचर्ड्सन, रिले मेरेडिथ, क्रिस जॉर्डन और संदीप वॉरियर. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement