Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Accident: दिल्ली के सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, 5 प्वाइंट में जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

Kanjhawala Accident News: दिल्ली के कंझावाला इलाके में कार से रौंदी गई लड़की की मौत हो गई है. पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

article-main

Kanjhawala Accident Delhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में जब लोग नए साल का जश्न मना रहे थे उसी वक्त एक बेटी कार से कुचली जा रही थी. मौज-मस्ती में बेखबर आरोपियों का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि लड़की उनकी कार में फंस गई थी और वह कई किलोमीटर तक घिसटती रही. दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावाला (Kanjhawala Accident) में 1 जनवरी की सुबह जब लड़की की लाश मिली तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं बचा था. दूर तक घिसटने की वजह से लड़की का शरीर बुरी तरह से कट-फट गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कार के नंबर के जरिए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की के शरीर की हालत और उसके कपड़ों का हाल देखकर रेप की भी आशंका जताई गई. हालांकि, दिल्ली पुलिस का कहना है कि रेप नहीं हुआ है. लड़की एक इवेंट कंपनी में काम करती थी और रात को ऑफिस से घर जा रही थी. हादसे के बाद उसके दोनों पैर कट गए और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. दिल्ली पुलिस जांच कर रही है कि हादसे के वक्त आरोपी कार सवार नशे की हालत में थे या नहीं. अभी तक इस मामले में कोई सीसीटीवी फुटेज भी हाथ नहीं लगा है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की सड़क पर हैवानियत, कार से टक्कर मारी और 4 किलोमीटर घसीटा, तड़पकर मर गई लड़की

5 प्वाइंट में समझें कंझावाला केस

 

  • दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावाला में पांच कार सवार लड़कों ने स्कूटी में टक्कर मारी. टक्कर मारने के बाद भी इन लोगों ने कार नहीं रोकी और लगभग 4-5 किलोमीटर तक कार दौड़ाते रहे. बताया गया है कि इतनी दूर घिसटने की वजह से स्कूटी सवार लड़की की मौत हो गई.
  • पुलिस ने बताया है कि लड़की का शरीर कार के पहियों के बीच में फंस गया था. कार में फंसे होने और दूर तक घिसटने की वजह से लड़की के शरीर के कपड़े भी पूरी तरह से फट गए. उसका शव सुबह नग्न अवस्था में पाया गया.
  • रेप की खबरों पर आउटर दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने कहा है कि रेप की खबरें पूरी तरह से झूठी हैं. सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है. ऐसी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ हम कार्रवाई करेंगे. अभी तक इस मामले के सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
  • पुलिस ने बताया है कि कार के नंबर की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पूछताछ में आरोपियों का कहना है कि उनकी कार की टक्कर पीड़िता की स्कूटी से हुई थी. आरोपियों के मुताबिक, उन्हें जानकारी नहीं थी कि पीड़िता कई किलोमीटर तक घिसटती गई.
  • दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज दिया है. स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, "दिल्ली की सड़कों पर एक लड़की को नशे में धुत लड़कों ने अपनी गाड़ी से कई किलोमीटर तक घसीटा. उसका शव नग्न अवस्था में सड़क पर मिला. ये बेहद भयानक मामला है. दिल्ली पुलिस को हाज़िरी समन जारी कर रहे हैं. क्या सुरक्षा व्यवस्था थी न्यू ईयर के मौक़े पे?"

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement