Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाराष्ट्र में नहीं लग पाएगा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का दरबार? आयोजकों को भेजा गया नोटिस

Dhirendra Shashtri Mumbai: मुंबई में कथा करने पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री के सामने एक नई चुनौती खड़ी हो गई है. पुलिस ने आयोजकों को नोटिस भेजा है.

article-main

Dhirendra Shashtri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में दरबार लगाने पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shashtri) के रास्ते में शुरुआत में ही चुनौतियां खड़ी हो गई हैं. बागेश्वर धाम के मुखिया धीरेंद्र शास्त्री की कथा मुंबई के मीरा रोड पर होनी है. अब महाराष्ट्र पुलिस ने इस कार्यक्रम के आयोजकों को नोटिस भेजा है. यह नोटिस महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की शिकायत के बाद भेजा गया है. यह वही संगठन है जिसके श्याम मानव की खुली चुनौती के बाद विवाद शुरू हुआ था और धीरेंद्र शास्त्री अच्छी-खासी चर्चा में आ गए थे.

महाराष्ट्र में धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर राजनीति भी शुरु हो गई है. इसको लेकर महा विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन में भी एक राय नहीं है. जहां कांग्रेस पार्टी इस कार्यक्रम का विरोध कर रही है वहीं शिवसेना (उद्धव बाला साहब ठाकरे) के नेताओं ने इसका स्वागत किया है. कांग्रेस ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मांग की थी कि धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को अनुमति न दी जाए.

यह भी पढ़ें- बिहार पुलिस की दबिश का डर, यूट्यूबर मनीष कश्यप ने थाने में किया सरेंडर

आयोजकों को भेजा गया है नोटिस
अब मुंबई के मीरा रोड पर धीरेंद्र शास्त्री की कथा करवाने वाले आयोजकों को सीआरपीसी की धारा 149 के तहत नोटिस भेजा गया है. महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की ओर से शिकायत की गई थी. यह संस्था लंबे समय से धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप लगा रही है कि वह अपने कार्यक्रमों में अंधविश्वास को बढ़ावा देता हैं और भूत-प्रेत से जुड़ी गतिविधियां करते हैं. इसी को लेकर श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को खुली चुनौती भी दी थी.

यह भी पढ़ें- महाठग सुकेश ने जज पर ही लगा दिया आरोप, केस दूसरे जज को ट्रांसफर करने की मांग

तमाम विवादों के बीच धीरेंद्र शास्त्री मुंबई पहुंच चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, उनका कार्यक्रम 18 और 19 मार्च को होना था. शुक्रवार शाम को मुंबई पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री के समर्थकों ने मुंबई एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया और 'जय श्री राम' के नारे लगाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement