Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाठग सुकेश ने जज पर ही लगा दिया आरोप, केस दूसरे जज को ट्रांसफर करने की मांग

Sukesh Chandrasekhar Petition: पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरास को 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है.

article-main

Sukesh Chandrashekhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने अब अदालत के जज पर ही आरोप लगा दिए हैं. साथ ही उसने यह भी मांग रखी कि उसके केस को दूसरे जज को ट्रांसफर कर दिया जाए. पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने इस पर सख्त नाराजगी जताते हुए कहा कि उसे जज पर इस तरह की टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है. शनिवार को पेशी के बाद कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत को 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है.

200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किए गए सुकेश चंद्रशेखर ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी. इस याचिका में सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाए थे कि मामले में सुनवाई कर रहे जज पक्षपात कर रहे हैं. पटियाला हाउस कोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई करने से साफ इनकार कर दिया. कोर्ट ने इस यचिका पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उसे जज पर इस तरह की टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है.

यह भी पढ़ें- उमेश पाल मर्डर में गिरफ्तार दो महिलाएं, क्या था हत्याकांड में इनका रोल

31 मार्च तक के लिए बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत
इसी के साथ पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की जमानत याचिका को 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में रहने के दौरान ही कई चिट्ठियां लिखी हैं और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने यह भी कहा है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के बाद अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का है.

यह भी पढ़ें- Rape Case: रेप का लगा था आरोप, तीन बार साबित हुआ नपुंसक, हाई कोर्ट ने दे दी जमानत

कुछ दिनों पहले तक सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था. जेल में उसकी अय्याशी की खबरें सामने आने के बाद उसे दूसरी जेल में ट्रांसफर कर दिया गया. उसने जेल से ही चिट्ठी लिखकर कहा था कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने उसे धमकी दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement