Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon से सस्ते दाम में खरीदें ये Sports Accessories, इससे अच्छी Deal नहीं मिलेगी

अगर आप Sports Accessories लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बेहतरीन Sports Accessories पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां लोगों की छोटी-बड़ी हर जरूरत का सामान मिलता है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) से लेकर  हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही Sports Accessories भी किफायती दामों पर मिल रही है. अगर आप अपने लिए Skipping Rope, Gym Gloves, Yoga Mat, Badminton वगैरह लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. 

बॉडी को फिट रखने के लिए खेलकूद सबसे अच्छा तरीका माना जाता है. आमतौर पर हर व्यक्ति खेलों में दिलचस्पी रखता है और खेलता है. Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी की Sports Accessories भारी डिस्काउंट पर मिल रही हैं. इनका इस्तेमाल करके आप Exercise कर सकते हैं और खुद को स्वस्थ रख सकते हैं. आइए आपको ऐसी Sports Accessories के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

Boldfit Skipping Rope

 
इस Skipping Rope का इस्तेमाल महिला और पुरुष दोनों कर सकते हैं. यह Exercise करने का बेस्ट ऑप्शन है. Amazon पर यह Skipping Rope 67% डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 299 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 99 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Boldfit Gym Gloves


इन Gloves का इस्तेमाल करके आप Gym में  Workout कर सकते हैं. Amazon पर यह 64% की छूट पर मिल रहे हैं. इनकी MRP 799 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 289 रुपये में मिल रहे है. 

Buy Now on Amazon

Boldfit Yoga Mat


इस Yoga Mat की मदद से आप घर पर योग कर सकते हैं. इसकी क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है. इस पर 57% की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 699 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 299 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Woke XLS900 Badminton Racket


इस Badminton Racket की इस्तेमाल हर उम्र के लड़के और पुरुष कर सकते हैं. Amazon पर यह Badminton Racket 50% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 499 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement