Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC में हुई 'नए टप्पू' की गर्लफ्रेंड की एंट्री, बहू को देख ऐसा रहा Jethalaal और चंपक चाचा का रिएक्शन

TV का फेमस शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 'नए टप्पू' की धमाकेदार एंट्री हो गई है. एक बार फिर शो में खूब सारी मस्ती देखने को मिलेगी.

TMKOC में हुई 'नए टप्पू' की गर्लफ्रेंड की एंट्री, बहू को देख ऐसा रहा Jethalaal और चंपक चाचा का रिएक्शन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's New Tappu  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तारक मेहता का उल्ट चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फिर एक बार सुर्खियों में छाया हुआ है. कुछ दिन पहले शो में नए टप्पू (New Tappu) की धांसू एंट्री हुई थी. राज अंदकत (Raj Anadkat) के शो छोड़ने के बाद नितीश भालुनी (Nitish Bhaluni) को जेठालाल और दयाबेन (Jethalal-Dayaben) का बेटा बनाया गया है. कुछ दिन पहले शो के मेकर्स ने नए टप्पू से लोगों को रूबरू कराया था. हालांकि नए टप्पू को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. फिलहाल लेटेस्ट एपिसोड में एक शानदार ट्विस्ट आया है जो शो को और मजेदार बनाने वाला है. 

दरअसल मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि टप्पू नितीश भालुनी की एंट्री के बाद एक और नया किरदार आया है. जी हां, हाल ही में टप्पू की शो में वापसी के बाद मेकर्स ने एक और किरदार को शो में शामिल किया है. वो कोई और नहीं टप्पू की ही दोस्त है. प्रोमो में दिखाया गया है कि टप्पू की ये दोस्त जैसे ही गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में आती है, वो दौड़कर उसे गले लगा लेता है. ये देख जेठालाल और उनके पिता चंपक चाचा हैरान रह जाते हैं. वहीं सोसाइटी के बाकी सदस्य भी दंग रह जाते हैं. 

टप्पू की दोस्त को देख उसके दादा जी चंपक चाचा को शक होता है कि वो उनकी होने वाली बहू है. ये देख जेठालाल भी काफी खुश हो जाता हैं. वहीं बाकी सोसाइटी वालों को भी टप्पू पर शक होने लगता है. इसके साथ ही टप्पू की शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए टप्पू की एंट्री ने मचाया धमाल, गुड लुक्स पर फिदा हुईं लड़कियां 

नए टप्पू का पहला वीडियो देख भड़के थे लोग

जब शो में 'टप्पू' के तौर पर नितीश की एंट्री हुई थी तो इसके पहले एपिसोड का वीडियो देख कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया था. लोग नए टप्पू से खफा दिखे. लोगों को टप्पू की एंट्री से लेकर उनकी एक्टिंग कुछ भी पसंद नहीं आया था. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि वो इस रोल में बिल्कुल भी नहीं जम रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 'दयाबेन' की कमी पूरी करने लिए लाया जाएगा बड़ा ट्विस्ट? 'रीटा रिपोर्टर' ने खोला राज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement