trendingPhotosDetailhindi4076240

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए टप्पू की एंट्री ने मचाया धमाल, गुड लुक्स पर फिदा हुईं लड़कियां 

TMKOC में नए टप्पू की एंट्री ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. लोग लंबे समय से शो में नए टप्पू का इंतजार कर रहे थे. आप भी देखें कौन है नया टप्पू.

टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. पिछले 14 सालों से चले आ रहे इस शो को बीते दिनों कई अहम किरदारों ने छोड़ा है जिसमें तारक मेहता और टप्पू शामिल है. शो में नए मेहता साहब नजर आ रहे हैं और अब मेकर्स शो में नए 'टप्पू' (Tappu) की भी एंट्री हो गई है. राज अनादकत (Raj Anadkat) की जगह अब नितीश भालुनी नजर आने वाले (Nitish Bhaluni) हैं.

1.Nitish Bhaluni as Tapu in TMKOC

Nitish Bhaluni as Tapu in TMKOC
1/8

रिपोर्ट के मुताबिक शो में नए टप्पू के तौर पर एक्टर नितीश भालुनी नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने उनका नाम फाइनल कर दिया है. बताया जा रहा है कि नितीश के साथ शूटिंग की तैयारी भी चल रही है और जल्द ही मेकर्स दर्शकों के सामने नए टप्पू को लेकर आएंगे.



2.Nitish Bhaluni confirms Asit Kumarr Modi

Nitish Bhaluni confirms Asit Kumarr Modi
2/8

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी ये खुशखबरी कंफर्म कर दी है.  उन्होंने शो के प्रोमो में नए टप्पू को दिखा दिया है.



3.Nitish Bhaluni social media

Nitish Bhaluni social media
3/8

नितीश भालुनी के नाम से इंस्टा पर कई अकाउंट हैं. उनकी कई फोटोज इन दिनों वायरल हो रही हैं. एक्टर का नाम सामने आते ही उनकी फीमेल फॉलोइंग में इजाफा हुआ है.  



4.Nitish Bhaluni shows

Nitish Bhaluni shows
4/8

नितीश कुछ टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. वो आखिरी बार शो मेरी डोली मेरे अंगना में नजर आ चुके हैं. वो अपनी एक्टिंग और फोटोज से फैंस को इंप्रेस करते रहते हैं. 



5.Nitesh Bhaluni replaces Raj Anadkat as Tapu

Nitesh Bhaluni replaces Raj Anadkat as Tapu
5/8

साल 2017 में राज अनादकट ने शो में टप्पू उर्फ ​​टिपेंद्र जेठालाल गड़ा के रोल में एंट्री की थी. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने शो छोड़ दिया. हालांकि मेकर्स को नए टप्पू को ढूंढने के लिए कुछ महीने लग गए. अब मेकर्स ने नीतीश भलूनी में अपना नया टप्पू ढूंढ लिया है.



6.Bhavya Gandhi as first tappu

Bhavya Gandhi as first tappu
6/8

टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अंदकत के शो छोड़ने के बाद पहले वाले टप्पू यानी भव्या गांधी की वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. इंडिया फोरम से बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'ये सच नहीं है, ये सिर्फ एक अफवाह है. मैं शो में वापस नहीं आ रहा हूं.'



7.Nitish Bhaluni grand entry in TMKOC

Nitish Bhaluni grand entry in TMKOC
7/8

नीतीश भलूनी ने अपने इंस्टा पर शो में अपनी एंट्री का प्रोमो वीडियो शेयर किया. टप्पू की शरारतें इस बार भी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली हैं.



8.Tapu and his tapu sena

Tapu and his tapu sena
8/8

नए टप्पू के आने से गोकुलधाम की टप्पू सेना एक बार फिर से पूर हो जाएगी. फैंस इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 



LIVE COVERAGE