Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 'दयाबेन' की कमी पूरी करने लिए लाया जाएगा बड़ा ट्विस्ट? 'रीटा रिपोर्टर' ने खोला राज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लेकर खबरें आ रही थीं कि शो को हिट बनाने के लिए मेकर्स बड़ा दाव खेलने वाले हैं. आइए जानते हैं इन खबरों की सच्चाई-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 'दयाबेन' की कमी पूरी करने लिए लाया जाएगा बड़ा ट्विस्ट? 'रीटा रिपोर्टर' ने खोला राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. बीते कुछ दिनों से शो की टीआरपी में कुछ गिरावट देखने को मिली थी, जिसके बाद से ही मेकर्स TMKOC को एक बार फिर पहले जैसा हिट बनाने की कोशिश में लग गए हैं. इसी कड़ी में शो में नए 'टप्पू' की एंट्री कराई गई है. राज अंदकत (Raj Anadkat) के बाद अब नितीश भालुनी (Nitish Bhaluni) टप्पू की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कहा गया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को एक बार फिर से हिट बनाने के लिए मेकर्स बड़ा दाव खेलने वाले हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते काफी समय से शो में 'दयाबेन' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी को लेकर चर्चा हो रही है. इस बीच शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इसे लेकर खुलकर बात की. हाल ही में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा था, 'अगर वो वापस आना चाहें तो इससे अच्छी कोई बात नहीं है लेकिन फिलहाल वे अपनी पारिवारिक जिंदगी को महत्व दे रही हैं. हम टप्पू को वापस लेकर आए हैं तो दयाबेन भी जल्द वापस आ जाएंगी. बस थोड़ा समय इंतजार कीजिए.'

यह भी पढ़ें- TMKOC: Dayaben पर छलका Jethalal का दर्द, कह दी ऐसी बात कि मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका?

प्रोड्यूसर के इस बयान के बाद साफ हो गया कि दयाबेन के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. इस बीच एक और खबर सामने आई, कहा गया कि शो में दिशा वकानी की कमी को पूरा करने के लिए मेकर्स अब एक बड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं. इसके लिए 16 साल बाद आखिरकार पोपटलाल की शादी कराई जाएगी, पोपटलाल को उनकी सपनों की राजकुमारी मिल गई है और ये अप्सरा कोई और नहीं बल्कि 'रीटा रिपोर्टर' हैं. 

अब इसे लेकर खुद रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) का रिएक्शन सामने आया है. हाल ही में प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आस्क मी सेशन रखा था. इस दौरान उन्होंने पोपटलाल से शादी के सवाल पर भी रिएक्ट किया.

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: फिर विवादों में घिरा शो, मेकर्स ने बताया अबतक क्यों नहीं दी Shailesh Lodha को पूरी फीस? 

क्या होगी पोपटलाल की शादी?

मामले को लेकर जब एक फैन ने प्रिया से पूछा कि क्या आप शो में पोपटलाल से शादी करने वाली हैं? इसपर एक्ट्रेस ने कहा, 'कैंसिल, कैंसिल, कैंसिल.'

यानी प्रिया ने पत्रकार के अंदाज में ही इन खबरों को खारिज कर दिया है. एक्ट्रेस के जवाब से साफ है कि शो को लेकर सामने आ रहीं ये खबरें महज अफवाह हैं और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अभी इस तरह का कोई ट्विस्ट नहीं आने वाला है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement