Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC: Dayaben पर छलका Jethalal का दर्द, कह दी ऐसी बात कि मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Jethalal ने Dayaben को याद करते हुए बड़ी बात कह डाली है, जिसे सुनकर मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dayaben, Jethalal: तारक मेहता का उल्टा चश्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर फैमिली शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही इस शो पर नए 'टप्पू' आए हैं. वहीं, TMKOC में चाहे जितने बदलाव हो जाएं लेकिन एक किरदार की कमी हमेशा बनी रहती है. ये किरदार और कोई नहीं बल्कि 'दयाबेन' (Dayaben) का है, जिसे एक वक्त पर दिशा वकानी (Disha Vakani) ने निभाया था. वहीं, हाल ही में 'दयाबेन' के बिना शूट करने को लेकर 'जेठालाल' (Jethalal) एक्टर दिलीप जोशी ने खुलकर बात की है. उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे मेकर्स को झटका लग सकता है.

Dayaben को मिस करते हैं Jethalal

दरअसल, हाल ही में दिलीप जोशी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बयां किया है कि बतौर 'जेठालाल' वो कितने अकेले पड़ गए हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा 'दयाबेन' की वापसी को लेकर बात करते हुए कहा कि 'वापसी को लेकर तो मेकर्स ही तय करेंगे. इस रोल में नई एक्ट्रेस आएंगी या फिर दिशा को वापस लाया जाएगा, ये पूरी तरह से मेकर्स का फैसला है लेकिन हां मैं एक कलाकार के तौर पर मैं दयाबेन को बहुत मिस करता हूं. दया और जेठा लंबे समय तक दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं लेकिन जब से दया इस शो गायब हैं तब से शो से भी कुछ मिसिंग है'.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हुई नए टप्पू की एंट्री, एक्टर को देखकर दिल थाम लेंगे

TMKOC पर कह डाली ऐसी बात

उन्होंने शो से 'फन पार्ट मिसिंग' होने की बात कहकर सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में दिलीप का ये बयान मेकर्स के लिए किसी झटके स कम नहीं है. जेठालाल एक्टर ने कहा कि दर्शकों को भी दया और जेठा की मीठी नोक- झोंक और कैमिस्ट्री याद आती है. यही वजह है कि शो से फनी पार्ट मिसिंग है.

ये भी पढ़ें- TMKOC छोड़ने के बाद पुराने Mehta Sahab ने ले लिया सन्यास? इस फोटो ने फैंस को चौंकाया

वो बताते हैं कि ये बात उन्हें कई लोगों ने खुद सामने से आकर कही है. हालांकि, 'टप्पू के पापा' अभी भी दया की वापसी को लेकर पॉजिटिव हैं. उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों के लिए मेकर्स जरूर कुछ नया और दिलचस्प प्लान कर रहे होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement