Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मैदान पर चांटा खाकर रोया, फिर मैच फिक्सिंग में फंसा, अब फ्रॉड केस का लगा इस क्रिकेटर पर आरोप

S Sreesanth Cheating Charge: पूर्व टेस्ट क्रिकेटर एस. श्रीसंत व दो अन्य लोगों के खिलाफ केरल के कन्नूर जिले में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

मैदान पर चांटा खाकर रोया, फिर मैच फिक्सिंग में फंसा, अब फ्रॉड केस का लगा इस क्रिकेटर पर आरोप

S. Sreesanth (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kerala News in Hindi- मैदान पर चांटा खाकर रोने का विवाद और फिर IPL में मैच फिक्सिंग के आरोप से गुजर चुके पूर्व भारतीय टेस्ट क्रिकेटर एस. श्रीसंत अब नई मुसीबत में फंस गए हैं. क्रिकेट से नाता टूटने के बाद एक्टर बन गए श्रीसंत के खिलाफ उनके गृह राज्य केरल में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है. केरल के कन्नूर जिले में एक व्यक्ति ने श्रीसंत और दो अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. उस व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि श्रीसंत और अन्य दोनों ने उससे एक अपकमिंग स्पोर्ट्स एकेडमी में पार्टनर बनाने के नाम पर पैसे ठग लिए हैं. हालांकि पहली नजर में इस मामले से श्रीसंत का सीधा कोई संबंध नहीं लगा रहा है. श्रीसंत ने भी इस मुकदमे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

18 लाख रुपये की ठगी का है आरोप

कन्नूर निवासी सारीघ बालागोपालन नाम के व्यक्ति के मुताबिक, उडुप जिले के दो व्यक्तियों राजीव कुमार और के. वेंकटेश किन्नी ने उससे 18.70 लाख रुपये लिए. उन्होंने उसे बताया कि वे कर्नाटक के कोल्लूर में राजीव कुमार के रिसोर्ट में उसके नाम से एक बिल्डिंग बनाएंगे. साथ ही उससे यह भी वादा किया कि वे श्रीसंत के साथ मिलकर स्पोर्ट्स एकेडमी शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें वे उसे भी पार्टनर बनाएंगे.

कोर्ट के जरिये दर्ज कराया है केस

बालागोपालन ने इस मामले में केरल पुलिस के शिकायत दर्ज नहीं करने पर कन्नूर कोर्ट में याचिका दाखिल की. याचिका में उसने कहा कि श्रीसंत और बाकी दोनों ने ना तो स्पोर्ट्स एकेडमी की बिल्डिंग बनाने का काम शुरू किया है और ना ही उसका पैसा लौटाया है. कन्नूर ज्युडिशियल फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट कोर्ट ने याचिका पर गौर करते हुए पुलिस को इन आरोपों की जांच करने के आदेश दिए हैं. कोर्ट के आदेश पर कन्नूर पुलिस ने IPC की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement