Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 में नहीं खत्म हो रहा ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का रोमांस, फिर हुए इंटीमेट, देख भड़के यूजर्स

Bigg Boss 17 शो के हालिया एपिसोड में बातचीत के दौरान Isha Malviya और Samarth Jurel को फिर से रोमांस करते हुए देखा गया. उन्हें देख लोग काफी भड़क गए हैं और वायरल वीडिया पर कमेंट कर कपल को ट्रोल कर रहे हैं.

Latest News
Bigg Boss 17 में नहीं खत्म हो रहा ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का रोमांस, फिर हुए इंटीमेट, देख भड़के यूजर्स

Bigg Boss 17 Updates: Isha Malviya, Samarth Jurel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में बीते काफी समय से ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) का रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों अक्सर इंटीमेट होते हुए नजर आ चुके हैं. कुछ दिन पहले कपल का किसिंग वीडियो (Isha Malviya Samarth Jurel intimate) वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने मेकर्स पर सवाल खड़े कर उन्हें ट्रोल किया था. एक बार फिर ईशा और समर्थ का एक वीडियो सामने आया जिसमें दोनों को कोजी (Isha Malviya Samarth Jurel romance) होते देखा गया. ये वीडियो यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में वीकेंड का वार के दौरान समर्थ जुरेल को अपनी गर्लफ्रेंड ईशा मालविया के साथ कोजी होते देखा गया. क्लिप में, ईशा और समर्थ को एक ही बेड पर साथ बैठे देखा गया इस दौरान ईशा सुस्त नजर आईं और वो समर्थ से किसी मामले को लेकर बात करती दिखीं. बात करते करते समर्थ ईशा के चेहरे, उसके कंधों को चूमते दिखे और यहां तक कि उसकी कमर को चूमने के लिए उसकी साड़ी को थोड़ा सा सरकाया है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें खरी खरी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'oyo बना रखा है बिग बॉस के घर को.' एक और ने लिखा 'ये लड़की सच में निब्बी है. बेवजह बिगबॉस में है. बहार निकालो इसको.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Isha Malviya को घर वापस लाना चाहते हैं माता-पिता,उडारियां को-स्टार Lokesh Batta ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि समर्थ जुरेल ने बीते दिनों बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री ली थी और खुद को ईशा का बॉयफ्रेंड बताया था. हालांकि ईशा ने शुरुआत में इससे इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में घर वालों के सामने उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.

इसके बाद से कपल काफी बार कोजी होता देखा गया. उनकी नजदीकियों के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी बार ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़ें: ईशा मालवीय और समर्थ जुरे ने पार की हदें, किस करते कैमरे में हुए कैद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement