Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Isha Malviya और Samarth Jurel ने पार की हदें, किस करते कैमरे में हुए कैद, फैंस ने उठाए Bigg Boss पर सवाल

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) की कंटेस्टेंट ईशा मालविया(Isha Malviya) और समर्थ जुरेल(Samarth Jurel) का किस करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद लोग मेकर्स पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

Latest News
article-main

Isha Malviya Samarth Jurel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) शुरू होने के बाद से लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं, बीते एक सप्ताह पहले समर्थ जुरेल(Samarth Jurel) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. अब बिग बॉस के नए कपल ईशा मालविया(Isha Malviya) और समर्थ जुरेल की लव स्टोरी शो में देखने को मिल रही है. हालांकि समर्थ और ईशा का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर कपल की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक ही बेड पर नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि समर्थ और ईशा दोनों एक ही बेड शेयर कर रहे हैं. इस बीच समर्थ ने ईशा को गले से लगाया हुआ है और वो उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद समर्थ ने खुद को और ईशा को चादर से कवर कर दिया है. इस वीडियो पर एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- निब्बा निब्बी बिग बॉस को अब कुछ और ही शो बनाते हुए. सलमान खान भाई ये आपका फैमिली शो है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 का हिस्सा बनने पर Arbaaz Khan-Sohail Khan हो गए ट्रोल, लोग बोले- सलमान खान रोजगार योजना

लोगों ने उठाए बिग बॉस पर सवाल

जैसे ही ये वीडियो शेयर मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने कई सवाल खड़े कर दिए. एक यूजर ने लिखा- यह 19 साल की लड़की कितनी बेशर्म हो सकती है. वहीं, अन्य ने लिखा- इतमा इमेज अपना किनी ने नहीं डैमेज किया होगा, जितना ईशा ने खुद का किया है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यार इनको कहीं और भेजो. वहीं, एक और यूजर ने कमेंट कि- बिग बॉस आजकल टेम्पटेशन आइलैंड से इंस्पायर है. एक और यूजर ने कमेंट किया- ऐसा लगता है जैसे बिग बॉस समय के साथ चलने और मिक्स्चर में ज्यादा मसाला जोड़ने की कोशिश कर रहा है. सलमान खान भाई फैमिली शो या मसालेदार ड्रामा? 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 का प्रोमो हुआ रिलीज, Salman Khan के दिखे तीन अलग अवतार

ईशा मालवीय की सलमान खान लगा चुके हैं फटकार

ईशा मालवीय को उनकी इस इमैच्योरिटी के लिए सलमान खान कई बार फटकार लगा चुके हैं और यहां तक कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड रहे अभिषेक कुमार के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी बात की थी. वहीं, इस वायरल वीडियो के बाद ऐसा लग रहा है कि सलमान खान एक बार फिर से ईशा और समर्थ की नजदीकियों पर सवाल खड़े कर सकते हैं.

इस कंटेस्टेंट की हुई घर से छुट्टी

वहीं, तीसरे वीकेंड का वार में सलमान खान ने घोषणा की थी कि वाइल्ड कार्ड एंट्री मनस्वी ममगई को दर्शकों से सबसे कम वोट मिले हैं, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा गया था. वहीं, अब मनस्वी शो की दूसरी बेघर होने वाली कंटेस्टेंट बन गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement