Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 का प्रोमो हुआ रिलीज, Salman Khan के दिखे तीन अलग अवतार

बिग बॉस(Bigg Boss 17) का नया प्रोमो हाल ही में कलर्स टीवी पर रिलीज किया गया है. इस दौरान सलमान खान(Salman Khan) तीन अलग अवतार में नजर आ रहे हैं.

Latest News
article-main

Bigg Boss 17

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस(Bigg Boss 17) एक बार फिर से दर्शकों के मनोरंजन के लिए वापसी करने जा रहा है. बिग बॉस सीजन 17 का हाल ही में धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो की जमकर तारीफ हो रही है. इसके साथ ही प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) एक दम हटके अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान खान का नया अवतार देखने को मिल रहा है.

इस प्रोमो की शुरुआत में सलमान खान सूट बूट पहने हुए फॉर्मल अवतार में दिखते हैं और कहते हैं कि अभी तक आपने सिर्फ बिग बॉस की आंख देखी है, अब दिखेंगे बिग बॉस के तीन अवतार. इसके बाद सलमान खान अपने तीन अलग अलग अवतार में नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के प्रोमो से लीक हुई Salman Khan की फोटो, एकदम अलग लुक में दिखे होस्ट

सलमान खान दिखे तीन अलग अवतार में

जिसमें से होस्ट सलमान का पहला अवतार कुर्ता पायजामा और टोपी लगाए हुए होते हैं और इस पर उनका डायलॉग दिल होता है. उसके बाद वह ब्लैक सूट पैंट के साथ राउंड टोपी पहने होते हैं, जिसे वह दिमाग बताते हैं और आखिर में वह टी-शर्ट और जीन्स में दिखते हैं, जिसमें वे दम की बात करते हुए नजर आते हैं. 

कलर्स टीवी ने रिलीज किया प्रोमो

यह वीडियो कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर रह जाएंगे आप सब दंग. देखिए बिग बॉस 17 जल्दी ही, सिर्फ कलर्स पर.

ये भी पढ़ें- Big Boss 17 के कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक, Seema Haider इस खास शख्स के साथ लेंगी एंट्री?

फैंस दिखे एक्साइटेड

वहीं, बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाव मैं बहुत एक्साइटेड हूं. वहीं, अन्य ने लिखा- आखिरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ bb17 का पहला प्रोमो यहां है, वाह और सलमान भाई होस्टिंग कर रहे हैं. 

अक्टूबर से हो सकती है शो की शुरुआत

वहीं, आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के ग्रैंड प्रीमियर की डेट अभी सामने नहीं आई है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि बिग बॉस 17 अक्टूबर के महीने में शुरू हो जाएगा. इसके साथ ही इस बार कई टीवी के जाने माने कलाकार नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement