Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वर्ल्ड कप हारी टीम इंडिया तो विराट और रोहित से क्या बोले PM मोदी, आ गया वीडियो

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का दौरा किया और खिलाड़ियों के साथ बातचीत की है.

article-main

pm narendra modi in team india dressing room after world cup final pm modi meets virat kohli video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच में कंगारूओ ने भारत को 6 विकेट से हराया था. इस हार के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी काफी निराश हो गए थे, यहां तक रोहित और सिराज बीच मैदान पर फफक कर रोने लगे थे. इसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम का दौरा किया था. उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत पूरी टीम का हौसला बढ़ाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढे़ं- T20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज लौटा अपने घर

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने ड्रेसिंग रूम पहुंचे थे. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. पीएम मोदी टीम इंडिया के रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा पूरी टीम से मिलते है और उन्हें दिल्ली में मिलने के लिए भी बोलते हैं. मोदी ने भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया है, जिससे खिलाड़ियों में काफी आत्मविश्वास आया होगा. 

आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि पीएम मोदी पहले कप्तान रोहति शर्मा और विराट कोहली से मिलते हैं. मोदी कहते हैं कि आप लोग पूरा 10-10 गेम जीतकर आए हो. ये होता रहता है. मुस्कुराइए भाई, देश आप लोगों को देख रहा है. मैंने सोचा आप लोगों से भी मिल लूं. उसके बाद कोच राहुल द्रविड़ से मोदी हाथ मिलाते है. उसके बाद रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह केएल राहुल, सूर्यकुमार और कुलदीप यादव से हाथ मिलाया है. वहीं मोदी ने मोहम्मद शमी की दमकर तारीफ की है. उसके बाज मोदी से कहते हैं कि ऐसा होता रहता है और अपने साथियों का हौसला बढ़ाइए. कभी दिल्ली आना होगा, तो आप सभी से मिलना होगा. आप लोगों को निमंत्रण है कि आप लोगं मिलने आइएगा. 

ऐसा था फाइनल मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. वहीं भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 240 रन बनाए थे और ऑलाउट हो गई थी. आखिरी गेंद पर आखिरी विकेट गिरा था. इस दौरान विराट कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. जबकि रोहित शर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 47 रन बनाए थे. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 241 रनों के लक्ष्य को सिर्फ 43 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया था. कंगारूओ ने टीम इंडिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement