Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं हार नहीं मानूंगा,' अपने बाबा Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए Babil, लिखा ऐसा नोट पढ़कर पसीज जाएगा दिल

अपने पिता Irrfan Khan को याद कर Babil Khan भावुक हो गए हैं. उन्होंने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है जिसे फैंस काफी शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें हिम्मत दे रहे हैं.

Latest News
article-main

Irrfan Khan & Babil Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) आज हमारे बीच नहीं हैं. 53 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. 29 अप्रैल 2020 को उन्होंने अंतिम सांस ली और अपने पीछे दो बेटे (Irrfan Khan sons) अयान और बाबिल खान (Babil Khan) और पत्नी सुतापा सिकदर (Irrfan Khan wife) को छोड़ चले गए थे. आज उनके जाने के 4 साल बाद भी लोग उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं. वहीं बेटे बाबिल ने भी पिता को याद किया और दिल छू लेने वाला एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देख आपकी भी आंखे भर सकती हैं.

इरफान खान ने साल 2020 में आखिरी सांस ली थी. कोलन इंफेक्शन (colorectal infection) से पीड़ित होने की वजह से 29 अप्रैल 2020 को मुंबई में उनका निधन हो था. उनकी डेथ एनिवर्सरी के एक दिन पहले बेटे बाबिल ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया और पिता को याद कर भावुक हो गए. बाबिल ने इस पोस्ट में बताया कि कैसे पिता इरफान ने उन्हें 'योद्धा' बनना सिखाया था और कहा था कि वो 'हार नहीं मानेंगे'. 

बाबिल ने पिता इरफान की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि वह अपने परिवार का ख्याल रखेंगे. उन्होंने लिखा 'आपने मुझे योद्धा बनना सिखाया, लेकिन प्यार और दयालुता के साथ जुड़ना सिखाया. आपने मुझे आशा की शिक्षा दी और आपने मुझे लोगों के लिए लड़ना सिखाया. आपके पास फैंस नहीं हैं, आपका एक परिवार है, और मैं आपसे वादा करता हूं बाबा जब तक आप मुझे नहीं बुलाएंगे, मैं अपने लोगों और हमारे परिवार के लिए लड़ूंगा. मैं हार नहीं मानूंगा. मैं आपसे बहुत प्यार हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

पिता की याद में लिखी था दर्दभरी बात 

कुछ दिन पहले बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर 'बाबा के पास जाने जैसा महसूस हो रहा है' वाला पोस्ट शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था. उनके चाहने वाले इससे काफी डर भी गए थे पर बाबिल ने बाद में उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था, जिससे फैंस और भी ज्यादा चिंता में आ गए थे. 


ये भी पढ़ें: Irrfan Khan: जब Rajesh Khanna के खराब AC को ठीक करने पहुंचे थे इरफान खान, इस एक रोल ने बदल दी थी किस्मत


धमाकेदार Debut कर चुके हैं Babil

बाबिल ने कला फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. इसमें उनका रोल थोड़ा छोटा था पर उनकी काफी तारीफ हुई थी. इसके बाद वो 2023 में आई फ्राइडे नाइट प्लान नाम की एक फिल्म में नजर आए जिसमें जूही चावला ने उनकी मां का रोल किया था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement