Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 की Isha Malviya और Samarth Jurel के रास्ते हुए अलग, एक्ट्रेस ने लगाई ब्रेकअप की मुहर

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में नजर आ चुके कपल ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) का ब्रेकअप हो गया है और इसको लेकर एक्ट्रेस ने कंफर्म किया है.

Latest News
article-main

Samarth Jurel, Isha Malviya-समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) सबसे ज्यादा चर्चा में रहे थे. इनके बीच लव ट्रायंगल देखने को मिला था. एक्स कपल रहे अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने बिग बॉस के शो में एक साथ एंट्री ली थी. दोनों की शुरुआत शो में लड़ाई से हुई, उसके बाद दोस्ती हुई और उसके बाद भी कई बार लड़ाई देखने को मिली थी. उसके बाद शो में समर्थ जुरेल की एंट्री होती है, और ईशा समर्थ के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म करती है.  जिसके बाद अक्सर ही ईशा और समर्थ मिलकर अभिषेक को परेशान करते हुए देखे गए थे. वहीं, शो को खत्म हुए लंबा वक्त बीत गया था. अब समर्थ और ईशा के रिलेशनशिप के समाप्त होने को लेकर खबरें सामने आ रही हैं, जिसको लेकर ईशा ने रिएक्टर किया है. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा ने खुलासा किया है कि बिग बॉस 17 खत्म होने के ठीक बाद उन्होंने समर्थ से ब्रेकअप कर लिया था. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, '' बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ब्रेकअप हो गया था. मुझे अभी भी याद है कि होली पार्टी में समर्थ और मैं यह दिखावा करने की कोशिश कर रहे थे कि हमारे बीच अभी भी अच्छे रिलेशन हैं. हम बात कर रहे थे और डांस कर रहे थे, लेकिन हम उससे आगे नहीं बढ़ सकते थे, इसलिए हमने खुद को क्लोजर दिया और आगे बढ़ गए. अभी नहीं जम रहा है तो जबरदस्ती घसीटेंगे तो क्या फायदा है. 

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस के टॉयलेट में होता है माइक', ईशा मालवीय ने किया शॉकिंग खुलासा

बिग बॉस में जाने पर ईशा ने कही ये बात

रियलिटी शो में ईशा की निजी जिंदगी और उनके रिश्ते के बारे में काफी चर्चा हुई थी. जब उनसे पूछा गया था कि क्या अब उन्हें बिग बॉस जाने का पछतावा है तो इसपर एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे किसी बात का अफसोस नहीं है. शो के अंदर जाने का फैसला मेरा था और जो चीजें मेरे सामने आ रही हैं, मैं उन्हें अपने हिसाब से संभाल रही हूं, अपने तरीके से''.

ये भी पढ़ें- Isha ने लगाया Samarth पर Abhishek को पोक करने का आरोप, इस हरकत को देख एक्ट्रेस पर भड़के फैंस

अभिषेक कुमार ने टॉप 2 में बनाई थी जगह

बता दें कि बिग बॉस 17 से समर्थ 90वें दिन बाहर हो गए थे और वहीं ईशा 98वें दिन बाहर हो गई थीं. वहीं, दूसरी ओर अभिषेक कुमार ग्रैंड फिनाले तक पहुंचे थे और उन्होंने शो में मुनव्वर फारूकी से हारकर फर्स्ट रनर अप की जगह हासिल की थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement