Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Srikanth Box Office Collection day 1: राजकुमार राव की फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत, ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर फिल्म श्रीकांत (Srikanth) ने ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत की है. फिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक कलेक्शन किया है.

Latest News
Srikanth Box Office Collection day 1: राजकुमार राव की फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत, ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई

Srikanth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर फिल्म श्रीकांत (Srikanth) सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज हो गई है. यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. फिल्म में एक्टर ने एक ने दृष्टिबाधित बिजनेसमैन का रोल अदा किया है. वहीं, श्रीकांत की रिलीज के बाद इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है. तो चलिए फिल्म की रिलीज के बाद एक नजर डालते हैं श्रीकांत के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर.

श्रीकांत फिल्म एक दृष्टिबाधित बिजनेसमैन और बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और राजकुमार राव इसमें श्रीकांत की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. फिल्म में राजकुमार राव ने हमेशा की तरह अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को खासा इंप्रेस किया है. लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह उम्मीद के मुताबिक काफी कम रहा है.


ये भी पढ़ें- Srikanth Review: 'अंधा हूं लेकिन देख सकता हूं...सपने', दया नहीं फिल्म को देख होगा गर्व, राजकुमार राव ने किरदार में डाली जान


ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

दरअसल, ओपनिंग डे पर श्रीकांत ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दें कि ये फिल्म के शुरुआती आंकड़े हैं और ऑफिशियल डाटा में थोड़ा फेरबदल हो सकता है. वहीं, वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में उछाल आने की उम्मीद है.


ये भी पढ़ें- Rajkumar Rao ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी? एक्टर ने उड़ रही अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी


वीकेंड पर अच्छे कलेक्शन की उम्मीद

बता दें कि बीते दिनों रिलीज हुई अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी खराब रहा है. ऐसे में राजकुमार राव की श्रीकांत से बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन की काफी उम्मीदें है. हालांकि फिल्म की शुरुआत फिलहाल ठीक है और वीकेंड पर इसके अच्छे कलेक्शन की पूरी उम्मीद की जा रही है.

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म श्रीकांत 40 करोड़ के बजट में बनी है. फिल्म में राजकुमार के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म भूषण कुमार ने प्रोड्यूस की है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement