Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajkumar Rao ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी? एक्टर ने उड़ रही अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव(Rajkumar Rao) ने हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के कॉन्सर्ट से वायरल तस्वीर को लेकर सच बताया है.

Latest News
article-main

Rajkumar Rao

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अपने शानदार अभिनय के लिए चर्चा में रहने वाले राजकुमार राव(Rajkumar Rao) इस बार किसी और ही विषय के कारण खबरों में बने हुए हैं. दरअसल, बीते दिनों एक्टर की एक फोटो वायरल हुई थी. वह तस्वीर दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) के हालिया कॉन्सर्ट की थी. लोग उस फोटो को देख लगातार बातें बना रहे थे कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. साथ ही लोगों ने ये भी कहा था कि वह इस सर्जरी के बाद फाइटर(Fighter) के विलेन बने एक्टर ऋषभ साहनी(Rishabh Sawhney) की तरह लग रहे हैं. वहीं, इन सभी अफवाहों को लेकर राजकुमार राव ने अब रिएक्ट किया है और इसके पीछे का सच बताया है. 

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए राजकुमार ने कहा कि उन्हें यह बहस बहुत मजेदार लगी, '' मैंने उस फोटो को देखा. वह इमेज सच में रियल दिख रही है. मेरे पास उस तरह की फ्लोलेस स्किन नहीं है. यह सचमुच मुझे छू गया, यकीन मानिए, मुझे मैं एक के-पॉप स्टार की तरह दिखने लगा हूं.'' इसके अलावा एक्टर ने स्वीकार कि उनकी एक लाइन है, वह अब एक 21 साल के लड़के नहीं हैं. उन्होंने बताया कि लोग शुरू से ही मेरे लुक पर कमेंट करते थे. राजकुमार ने एक पुरानी बात को याद करते हुए बताया, जब उन्होंने बतौर एक्टर करियर शुरू किया था, तो कास्टिंग और प्रोडक्शन के बहुत से लोग उनसे कहते थे कि, ''आप लीड रोल नहीं निभा पाएंगे, आपके पास वो नहीं है, जो इसके लिए जरूरी है. कुछ सर्टेन लुक होना चाहिए. 

राजकुमार राव ने करवाए थे फिलर

उन्होंने आगे कहा कि आठ साल पहले 'काई पो चे' के बाद वह पहली बार डर्मेटोलॉजिस्ट के पास गए और उससे पहले पता भी नहीं था कि ये चीजें भी मौजूद हैं. डर्मेटोलॉजिस्ट ने कहा आपका चेहरा इम्बैलेंस है और यह सच था, मेरी ठुड्डी थोड़ी नीची थी. मैंने थोड़ा सा फिलर इस्तेमाल किया और मुझे वाकई में फर्क महसूस हुआ. अचानक लोगों ने मुझे कहना शुरू कर दिया कि बहुत कॉन्फिडेंस हो. फिर मुझे लगा कि यह मेरी लाइफ है. मेरा चेहरा है, तो क्यों नहीं? अगर कोई चीज मुझे कॉन्फिडेंस देती है, तो मैं उसे करना पसंद करूंगा. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे राजकुमार

काम को लेकर बात करें, तो राजकुमार राव जल्द ही बायोग्राफी फिल्म श्रीकांत में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज है. इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में भी दिखाई देंगे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement