Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav के खिलाफ बयान दर्ज कराएंगे शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता, ED ने भेजा नोटिस

एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ सांपों की तस्करी मामले में शिकायत करवाने वाले गौरव गुप्ता को ईडी ने बयान दर्ज कराने और सबूतों को पेश करने के लिए लखनऊ बुलाया है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एल्विश यादव (Elvish Yadav) बीते लंबे वक्त से विवादों में चल रहे हैं. यूट्यूबर मार्च के महीने में सांपों की तस्करी मामले में जेल गए थे. जमानत पर बाहर आने के बाद एल्विश एक और विवाद में फंस गए हैं. बीते दिनों एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला भी दर्ज हुआ था. वहीं, अब सांपों की तस्करी मामले में शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता को ईडी का नोटिस मिला है, जिसमें उन्हें 14 मई को लखनऊ स्थित जोनल ऑफिस में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है. 

दरअसल, एल्विश को सांपों की तस्करी मामले में गिरफ्तार कराने वाले गौरव गुप्ता को लखनऊ ईडी के दफ्तार बुलाया गया है. गौरव गुप्ता को ईडी ने 14 मई को लखनऊ स्थित जोनल ऑफिस उनका बयान दर्ज करने और केस से जुड़े सभी सबूतों को जमा करने के लिए बुलाया गया है. वहीं, गौरव ने सुरक्षा के कारणों से लखनऊ ईडी दफ्तर में पेश होने से इनकार किया है. उन्होंने दिल्ली ईडी दफ्तार जाकर बयान दर्ज कराने को कहा है. गौरव का कहना है कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने पुलिस और न्यायालय से सुरक्षा की गुहार लगाई है. वहीं, मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में एल्विश यादव को जल्द ही पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav ने जेल में कैसे बिताए 6 दिन, मां का हो गया था बुरा हाल, व्लॉग में यूट्यूबर ने सुनाई आपबीती

एल्विश यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

बता दें कि बीते साल नवंबर के महीने में एनजीओ पीपुल्स फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस स्टेशन सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज करवाई थी. सांपों की तस्करी और सांपों की जहर सप्लाई मामले में एल्विश यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. इस मामले में एफआईआर के बाद चार सपेरों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav पर पुलिस ने लगा दी गलत धारा? यहां समझिए सेक्शन 20 और 22 का लोचा

दर्ज हुई थी 1200 पन्नों की चार्जशीट

इसके बाद पुलिस ने मार्च 2024 में एल्विश और अन्य तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद एल्विश यादव 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहे थे. पुलिस ने इस पूरे मामले में 1200 पन्नों की चार्जशीट दर्ज की थी. हालांकि एल्विश को बाद में जमानत मिल गई थी. फिलहाल वो जमानत पर बाहर चल रहे हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement