Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंडन कराने गया था भोपाल का परिवार, एक्सीडेंट में दादा-6 महीने के पोते समेत 7 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सलकनपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक बच्चे समेत परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के सलकनपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. यहां सीहोर के सलकनपुर देवीधाम से मुंडन कराकर लौट रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया. इस भीषण हादसे में 6 महिने के मासूम ने भी दम तोड़ दिया. इसके साथ ही एक्सीडेंट में परिवार के अन्य 7 सदस्यों की भी मौत हो गई. 

डिवाइडर से टकराई कार
आपको बता दें कि भोपाल से बच्चे का मुंडन कराने के लिए सलकनपुर आया एक परिवार भीषण हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में एक मासूम समेत 7 लोगों की मौत हो गई. सलकनपुर से लौटते समय भैरव घाटी पर उनकी टवेरा कार डिवाइडर से टकरा गई. मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें-Bhojshala में जल्द लगेगी मां सरस्वती की मूर्ति, MP के BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया ऐलान


वहीं एक ने रेहटी अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. पांच घायलों को नर्मदापुरम रेफर किया था, जिसमें से तीन और लोगों की मौत हो गई. घायलों में शामिल बच्चे ने वेंटिलेटर अंतिम सांस ली. भोपाल में शनिवार को एक साथ दादा-दादी, पोते समेत 6 अर्थियां उठीं. 

घटना की जानकारी मिलते ही रेहटी थाना एवं सलकनपुर पुलिस मौके पर पहुंची. इशके बाद पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को रेहटी में बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद 5 लोगों को नर्मदापुरम के लिए रैफर कर दिया गया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement