Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अल्पमत में Imran Khan खान की सरकार, पूर्व पत्नी रेहम खान ने कह दी बड़ी बात

Reham Khan ने शुक्रवार को कहा कि अब पाकिस्तान के लोगों को साथ आकर इमरान खान द्वारा फैलाई गई गंदगी को साफ करने का काम करना चाहिए.

article-main

Reham Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार अल्पमत में आ गई है. उनकी सरकार बचेगी या नहीं इसपर पाकिस्तानी  संसद में रविवार को फैसला होगा. गुरुवार को इमरान खान ने शाम को अपने देश को संबोधित किया. अब उनके संबोधन के बाद उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान की प्रतिक्रिया सामने आई है.

रेहम खान (Reham Khan) ने शुक्रवार को कहा कि अब पाकिस्तान के लोगों को साथ आकर इमरान खान द्वारा फैलाई गई गंदगी को साफ करने का काम करना चाहिए. आपको बता दें कि 'नया पाकिस्तान' के वादे के साथ इमरान खान साल 2018 में पाकिस्तान की सत्ता में काबिज हुए थे लेकिन वो महंगाई सहित अन्य बुनियादी समस्या को दूर करने में बुरी तरह विफल रहे.

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आज ट्वीट किया, "इमरान अब इतिहास हैं!! मुझे लगता है कि 'नए पाकिस्तान' ने जो गंदगी छोड़ी है, उसे साफ करने के लिए हमें एक साथ खड़े होने पर ध्यान देना चाहिए."

रेहम खान ने कहा कि इमरान खान के पास "बुद्धिमत्ता और क्षमता" नहीं है क्योंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि अल्लाह की कृपा से उन्हें किसी चीज की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्होंने जीवन में प्रसिद्धि और धन सहित सब कुछ हासिल कर लिया है. 

रेहम खान ने हालांकि इमरान खान की इस बात से सहमति जताई कि उन्होंने बच्चे के रूप में पाकिस्तान को शीर्ष पर जाते देखा.

इमरान खान ने गुरुवार को इस्तीफा देने से इंकार करते हुए कहा कि वो आखिरी बॉल तक खेलेंगे. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि उनके साथ रहे बागी विधायकों ने अपना विवेक बेच दिया है. उन्होंने कहा, "किसी ने मुझसे इस्तीफा देने को कहा. मैं इस्तीफा दूंगा? मैंने 20 साल क्रिकेट खेला है और मैं आखिरी गेंद तक खेलता हूं. मैंने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी है."

कल अपने भाषण में, पाकिस्तान की खोई हुई प्रतिष्ठा के बारे में बात करते हुए, इमरान खान ने कहा कि उन्होंने एक अलग पाकिस्तान को विकसित होते देखा है. मलेशिया के राजकुमार उनके साथ स्कूल में पढ़ते थे. दक्षिण कोरिया यह जानने के लिए पाकिस्तान आया था कि हम कैसे आगे बढ़ें. हमारे विश्वविद्यालयों में मध्य पूर्व के देश आते थे. मैंने यह सब डूबते देखा है, अपने देश का अपमान करते देखा है.

पढ़ें- Pakistan: इस्तीफा नहीं दूंगा, अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान का सामना करने को तैयार- Imran Khan

पढ़ें- क्या Imran Khan को हटाना चाहता है America? पाकिस्तान को संबोधित करते समय फिसली जुबान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement