Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Imran Khan को हटाना चाहता है America? पाकिस्तान को संबोधित करते समय फिसली जुबान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय अपने देश को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश अपने इतिहास में एक निर्णायक क्षण में पहुंच गया है.

article-main

Imran Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय अपने देश को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि अल्लाह ने मुझे सब कुछ दिया- प्रसिद्धि, धन, सब कुछ. मुझे आज किसी चीज की जरूरत नहीं है, उसने मुझे सब कुछ दिया जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. पाकिस्तान मुझसे सिर्फ 5 साल बड़ा है, मैं आजादी के बाद पैदा होने वाले देश की पहली पीढ़ी से हूं."

उन्होंने अपने संबोधन में कहा, "एक बच्चे के रूप में, मुझे याद है कि पाकिस्तान तेजी से शीर्ष पर पहुंच रहा था. दक्षिण कोरिया यह जानने के लिए पाकिस्तान आया था कि हम कैसे आगे बढ़े, मलेशियाई के राजकुमार मेरे साथ स्कूल में पढ़ते थे. मध्य पूर्व हमारे विश्वविद्यालयों में आया करता था. मैंने यह सब डूबते देखा है, अपने देश का अपमान होते देखा है."

उन्होंने कहा कि 7-8 मार्च को एक बाहरी मुल्क से हमें मैसेज आता है. यह न सिर्फ पीएम के खिलाफ है बल्कि हमारी कौम के खिलाफ है. मैसेज में कहा गया है कि वो पाकिस्तान को तब माफ करेंगे जब इमरान खान सत्ता से हटेगा. अगर इमरान नहीं हटता है तो पाकिस्तान को मुश्किल समय का सामना करना पड़ेगा.

इमरान खान ने अपने संबोधन में कहा, "जब मैंने 20 साल क्रिकेट खेला तो दुनिया और मेरे साथ क्रिकेट खेलने वालों ने देखा कि मैं आखिरी गेंद तक खेलता हूं. मैंने जीवन में कभी हार नहीं मानी है. कोई यह न सोचे कि मैं घर बैठूंगा. मैं और मजबूत होकर वापस आऊंगा, नतीजा कुछ भी हो."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement