Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zim vs WI: वर्ल्डकप का बदला लेगी जिम्बाब्वे कहीं फिर न कर दे उलटफेर, ब्रेथवेट की सांसें थमी, संभलकर होगा खेलना

Zimbabwe vs West Indies Test Series 2023: ऑस्ट्रेलिया से शर्मनाक हार के बाद वेस्टइंडीज की टीम अब जिम्बाब्वे दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

Zim vs WI: वर्ल्डकप का बदला लेगी जिम्बाब्वे कहीं फिर न कर दे उलटफेर, ब्रेथवेट की सांसें थमी, संभलकर होगा खेलना

zim vs wi test series schedule zimbabwe vs west indies live streaming where to watch india kemar roach alzarri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्डकप (ICC T20 World Cup) में जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) ने मुख्य ग्रुप में जगह बनाकर अपनी वापसी के संकेत दिए थे. उन्होंने अपने ग्रुप में दो मैच जीतकर अगले दौर में जगह बनाई थी और फिर सुपर 4 में साउथ अफ्रीका को मात देकर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था. अब सिंकदर राजा (Sikandar Raja) की सेना क्रेग ब्रेथवेट (Craigg Brathwaite) की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज का क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट में टेस्ट लेने के लिए तैयार है. दोनों टीमों को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. चलिए जानते हैं कि भारत में इस सीरीज का कहां देख सकते हैं. 

जोफ्रा आर्चर बरपाएंगे कहर या डेविड मिलर का गरजेगा बल्ला? जानें कैसी होगी पिच

वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के बीच 28 जनवरी से 31 जनवरी तक चार दिनों का एक वॉर्म अप मुकाबला खेला जाएगा. जहां जिम्बाब्वे की घरेलू टीम वेस्टइंडीज से लोहा लेगी. इसके बाद 4 फरवरी से बुलावायो में सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबले खेला जाएगा. सीरीज का दूसरा मुकाबला इसी मैदान पर 12 फरवरी से खेला जाएगा. 

भारत में कब और कहां देखें ZIM vs WI 

भारत में इस सीरीज से दोनों मुकाबलों को लाइव देखा जा सकेगा. जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच को आप फैनकोड पर लाइव देख सकते हैं. जिम्बाब्वे में यह मुकाबला सुबह 10 बजे से शुरू होगा. वेस्टइंडीज के फैंस को ये मुकाबला देखने के लिए सुबह 4 बजे से उठना होगा. 

ZIM vs WI टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल

28 से 31 जनवरी: वॉर्म-अप, बुलावायो एथलेटिक क्लब
4 से 8 फरवरी: पहला टेस्ट मैच, बुलावायो क्वीन्स स्पोर्ट्स क्लब
12 से 16 फरवरी: दूसरा टेस्ट मैच, बुलावायो क्वीन्स स्पोर्ट्स क्लब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement