Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Asia Cup 2022: ये 15 पाकिस्तानी भिड़ेंगे भारत से, टीम इंडिया को ढेर करने वाले की भी हुई वापसी

India vs Pakistan Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. जानिए किन खिलाड़ियों को किया है शामिल

article-main

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में जब से भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच होने वाले महामुकाबले की खबर सामने आई है. तभी से हर किसी की नजरें इसी पर टिक गईं हैं. साथ ही लोग भारत-पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़ी हर एक छोटी से छोटी खबर खोज रहे हैं. इस महामुकाबले से जुड़ा अब एक और बड़ा अपडेट सामने आया है. जो कि भारत की जीत-हार में बड़ा रोल भी प्ले करेगा.

दरअसल पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. पाकिस्तान की यही टीम भारत का भी मुकाबला करेगी. ऐसे में पाकिस्तान ने भारत को मात देने के लिए अपने 15 लोगों के स्क्वॉड में किन खिलाड़ियों को शामिल किया है. ये जान लेना बेहद जरूरी है. क्योंकि यही वो खिलाड़ी होंगे जो टूर्नामेंट और मैच जीतने में भारत की राह में रोड़ा भी बनेंगे.

ये भी पढ़ें- Surya Kumar Yadav Ranking: अब इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की खैर नहीं, जल्द नंबर 1 की गद्दी छीनेगा सूर्या

पाक टीम में हुई उसकी वापसी जो है भारत के लिए बड़ा खतरा

पाकिस्तान की टीम कहीं से भी कमजोर नहीं है और उनका बॉलिंग और बैटिंग अटैक दोनों ही मजबूत है. बॉलिंग अटैक की कमान तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफ्रीदी के हाथों में रहेगी. पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हराने में इसी गेंदबाज का हाथ था. फाइनल में अफरीदी ने ही टीम इंडिया के बैटिंग लाइनअप की कमर तोड़ दी थी. इसके अलावा पाकिस्तान के पास बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की सलामी जोड़ी भी है. जिसने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई भी की थी.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के फैंस के लिए बुरी खबर! क्या रद्द होंगे Ind vs WI के बीच आखिरी दो T20?

ये है पाकिस्तान की एशिया कप के लिए टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), फखर जमान, हैरिस रॉफ, खुशदिल शाह, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, आसिफ अली, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दाहिनी और उस्मान कादिर.

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से हो रहा है और भारत-पाकिस्तान के बीच पहला मैच 28 अगस्त को खेला जाना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement