Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

500 से कम दाम में खरीदें ये Men’s Beauty Products, Amazon पर मिल रहा जबरदस्त Discount

अगर आप Men’s Beauty Products लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Moisturizer, Serum, Face Wash पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां लोगों की छोटी-बड़ी हर जरूरत का सामान मिलता है. इस समय Amazon पर Men's, Women's और Kid's के इस्तेमाल में आने वाली चीजों पर Best Deals मिल रही हैं. Men’s Beauty Products पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने लिए Cream, Moisturizer, Serum, Face Wash लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहां Men’s Beauty Products सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. 

आमतौर पर ज्यादातर पुरुष और नौजवान लड़के Moisturizer, Serum, Face Wash का इस्तेमाल करते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक Men’s Beauty Products पर भारी छूट मिल रही है. आइए आपको ऐसे पुरुषों के इस्तेमाल में आने वाले ऐसे Beauty Products के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

The Man Company 40% Vitamin C Face Serum


यह Face Serum Glowing & Brightening Skin लाने में मदद करता है. इसमें Hyaluronic Acid और  Aloe Vera है. Amazon पर यह Product 24% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 379 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Nivea Men Creme


Nivea की यह क्रीम Dark Spots कम करती है और त्वचा को Moisturise भी करती है.  इस पर 40% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 449 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 269 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Garnier Skin Naturals Face Serum


यह Face Serum त्वचा के Glow को बढ़ाने में मदद करता है. Amazon पर यह 44% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 619 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 345 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement