Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Kumar Yadav Ranking: अब इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की खैर नहीं, जल्द नंबर 1 की गद्दी छीनेगा सूर्या

Surya Kumar Yadav T20 Ranking: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने टी20 रैंकिंग्स में बड़ी उछाल मारी है और वो पाकिस्तान के बाबर आजम के नंबर 1 स्पॉट के बेहद नजदीक पहुंच गए हैं.

article-main

सूर्य कुमार यादव आईसीसी टी20 रैंकिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिया और वेस्टइंडीज (Ind vs WI T20I) के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने, जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. सूर्य कुमार यादव के लिए कल का मैच बेहद खास था और प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के साथ ही अब एक मामले में विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी आगे निकल गए हैं.

मैच के बाद आईसीसी ने  ICC Men's T20I Player Rankings जारी की, जिसमें सूर्य कुमार यादव अपने करियर के शिखर पर दिखे. हालांकि टी20 रैंकिंग उनके ऊपर चढ़ने से साउथ अफ्रीका के एडेन  मर्क्रम और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान नीचे सरक गए हैं. हालांकि पाकिस्तान टीम के कप्तान टी20 में नंबर 1 बल्लेबाज बाबर आजम को अब भी कोई भी उनकी पोजिशन से हिला नहीं पाया है. बाबर 818 अंकों के साथ टॉप पर हैं.

ये भी पढ़ें- Virat Anushka Family Pics: यूं ही नहीं परफेक्ट कपल कहे जाते हैं विराट-अनुष्का, हर तस्वीर देती है गवाही

सूर्या नहीं छोड़ेगा

सूर्य कुमार यादव जिस लय में नजर आ रहे हैं, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि वो जल्द ही बाबर आजम से नंबर 1 का तख्त छीन लेंगे. क्योंकि टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजों की रैंकिग में नंबर 2 पर काबिज सूर्या की रेटिंग 816 और बाबर की 818. वो बाबर से सिर्फ दो अंक दूर हैं. 

ये भी पढ़ें- Rohit Sharma Injury: कितनी गंभीर है कप्तान रोहित शर्मा की चोट, बीसीसीआई ने दिया अपडेट

टॉप 10 में इकलौते हैं सूर्या

आईसीसी की टी20 बैटिंग रैंकिंग्स पर नजर डालें तो सूर्य कुमार यादव के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाया है. जहां टॉप 20 में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा 16वें स्थान पर हैं तो वहीं केएल राहुल 20वें पर. हालांकि इशान किशन जरूर 14वें पायदान पर हैं. जब कि विराट कोहली तो 28वें स्थान पर खिसक गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement