Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Exclusive: जानिये सोशल मीडिया पर क्या है राजगढ़ से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह का LSS रेटिंग

राजगढ़ सीट पर कांग्रेस को दिग्विजय सिंह से बहुत उम्मीदें हैं. इसलिए हमारे लिए भी ये जानना जरूरी हो जाता है कि सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह की पकड़ कैसी है?

Latest News
article-main

एमपी की राजगढ़ लोकसभा सीट पर दिग्विजय सिंह को मैदान मेडन उतारकर कांग्रेस ने बड़ा दांव खेला है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

2024 के इस लोकसभा चुनावों में तमाम अहम् सीटों की तरह मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट पर भी पूरे देश की नजर है. इस सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को वोट डाले जाएंगे. सीट क्यों खास है इसकी एक बड़ी वजह है मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, जो 33 साल बाद अपनी पुरानी सीट से एक बार फिर चुनावी मैदान में हैं. इस सीट और अपनी उम्मीदवारी पर बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि यह उनका अंतिम चुनाव है.

मौजूदा वक़्त में यह सीट भाजपा के पाले में हैं जिसपर पार्टी ने एक बार फिर यहां से मौजूदा सांसद रोडमल नागर पर बड़ा दांव खेला है. रोडमल नागर ने यहां से लगातार दो बार जीत दर्ज की है.

राजगढ़ सीट पर कांग्रेस को दिग्विजय सिंह से बहुत उम्मीदें हैं. इसलिए हमारे लिए भी ये जानना जरूरी हो जाता है कि सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह की पकड़ कैसी है?  इसके लिए हमने उनका LSS स्कोर निकाला है. इसके तहत हम उनके अलग-अलग सोशल मीडिया मंचों पर मौजूद लोकप्रियता का आंकलन कर सकते हैं.

क्या कहता है दिग्विजय सिंह का सोशल मीडिया रिपोर्ट कार्ड

सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह का ओवर ऑल स्कोर 64 है. इनका डिजिटल लिसनिंग स्कोर 64 है. फेसबुक पर दिग्विजय सिंह का स्कोर 64 है. इंस्टाग्राम पर भी दिग्विजय का स्कोर 64  है. बात अगर दिग्विजय सिंह के X स्कोर की हो तो उनका X पर स्कोर 64 है. वहीं इनका यूट्यूब स्कोर भी 64 है. 

गौरतलब है कि दिग्गी राजा के मैदान में आने के बाद राजगढ़ में दोनों ही प्रमुख दलों, कांग्रेस कर भाजपा के बीच मुकाबला खासा दिलचस्प हो गया, परिणामस्वरूप दोनों ही उम्मीदवारों के बीच हमें कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. बहरहाल कांग्रेस या भाजपा, सीट किसके पाले में आएगी? इसका फैसला 4 जून को जनता की कोर्ट अपने वोट के माध्यम से कर देगी.

Disclaimer:

Leaders Social Score पूरी तरह से मशीन लर्निंग पर आधारित है. इसको कैलकुलेट करने में  Facebook, Instagram, X और YouTube जैसे  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स शामिल किए गए हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Digvijay Singh

Social Media Score

Scores
Over All Score 64
Digital Listening Score64
Facebook Score64
Instagram Score64
X Score64
YouTube Score64
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement