Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

500 से कम में खरीदें ये बेहतरीन Mobile Chargers, Amazon पर Best Deals

अगर आप Mobile Chargers लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बेहतरीन Mobile Chargers पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. दुनिया भर से लोग यहां सामान खरीदने आते हैं. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप नया Mobile Charger लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी के Mobile Chargers किफायती दामों पर मिल रहे हैं. 

Mobile Charger की जरूरत हर किसी को होती है. अगर आपका Charger खराब हो गया है तो आप Amazon से नया Charger खरीद सकते हैं. यहां एक से बढ़कर एक Mobile Chargers 83% डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. 2,000 रुपये का Charger 350 से भी कम दाम पर मिल रहा है. आइए आपको ऐसे Mobile Chargers के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

Mi 5V Charger


यह मोबाइल चार्जर USB Cable के साथ आता है. यह Mobile, Headphones, Game Console के साथ Compatible है. Amazon पर यह चार्जर 25% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 599 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 449 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Oraimo Wall Charger


इस मोबाइल चार्जर में Dual Port हैं और Fast Charging को सपोर्ट करता है. इस पर 83% की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,999 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 349 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Ambrane 18W USB Port


यह मोबाइल चार्जर Quick Charge 3.0 को सपोर्ट करता है और हर Android Device के साथ Compatible है. Amazon पर यह 33% की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 599 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 399 रुपये में मिल रहे है.

Buy Now on Amazon

Ambrane 20W Type C Mobile Charger


Amazon पर यह Mobile Charger 50% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 495 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement