Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

झारखंड के जामताड़ा में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रेन की चपेट में आए 12 लोग, दो की मौत

Jharkhand Train Accident: बताया जा रहा है कि अंग एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह से यात्री कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर उतरकर भाग रहे थे, तभी दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गए.

Latest News
झारखंड के जामताड़ा में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रेन की चपेट में आए 12 लोग, दो की मौत

Jharkhand Train Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

झारखंड़ के जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा हुआ है. कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में 12 लोग आ गए. अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. अंधेरा होने की वजह से जान गंवाने वाले लोगों का सही आंकड़ा पता नहीं चल सका है. मेडिकल की टीमें और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, कालाझरिया रेलवे स्टेशन के पास से अंग एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी. इस बीच लाइन के किनारे डाली गई मिट्टी ट्रेन की स्पीड की वजह से उड़ने लगी. चालक को लगा कि ट्रेन के पिछले डिब्बों में आग लग गई और धुआं निकल रहा है. इस अफवाह की वजह से ट्रेन से यात्री उतरकर भागने लगे. तभी दूसरी तरफ से आ रही EMU ट्रेन की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो गई.

जामताड़ा के डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि कालाझारिया रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन की चपेट में कई लोग आ गए हैं. कुछ लोगों की मौत की सूचना मिली है. कितने लोगों की जान गई है इसका अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है. मौके पर मेडिकल की टीमें और रेस्क्यू टीम पहुंच गई है.

आरोपियों पर होगी कार्रवाई
हादसे पर जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने कहा, 'मैं घटनास्थल के लिए रवाना हो रहा हूं. मैंने इसके लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने के निर्देश दिए हैं. हम इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाएंगे. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement