Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोली कांड के बाद कैसी है Salman Khan की हालत? पिता Salim Khan ने किया खुलासा

Salman Khan के घर पर हमला होने की घटना के बाद उनकी पूरा परिवार हिल गया है. अब Salim Khan ने अपने बेटे की हालत बयां करते हुए हमलावरों पर गुस्सा जाहिर किया है.

Latest News
article-main

Salman Khan Father Salim Khan Reacts On Attack: सलमान खान पर हमले को लेकर बोले सलीम खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर पर गोलियां चलने वाली घटना ने सभी को परेशान कर दिया है. इस केस ने सलमान और उनके परिवार को हिला कर रख दिया है. हालांकि, इस अपराध को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन सबके बीच फैंस खान परिवार की सलामती के बारे में जानना चाहते हैं. वहीं, हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने बेटे की हालत के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने हमलावरों पर गुस्सा जाहिर करते हुए बताया है कि सलमान इसके बाद क्या कुछ कर रहे हैं.

सलमान खान गोलीकांड के बाद घर से बाहर बुलेटप्रूफ गाड़ी और तगड़ी सिक्योरिटी लेकर निकले थे. इस दौरान फैंस को उनकी झलक भी नहीं मिल पाई थी. अब सलमान के पिता सलीम खान ने इंडिया टुडे से बता करते हुए कहा है कि 'ऐसे जाहिल लोगों के बारे में क्या बात करें जो कहते हैं कि जब हमें मार देंगे तब पता चलेगा. हमारे पास पुलिस सुरक्षा है, हमारे करिबियों को भी सुरक्षा दी गई है. इसके साथ 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है, जिसका मतलब इस पर काम हो रहा है. ये मामला पुलिस के हवाले है और इस पर वो ज्यादा बात करने से बचेंगे'.


ये भी पढ़ें- अटैक के बाद Salman Khan बुलेट प्रूफ कार लेकर निकले बाहर, तगड़ी सिक्योरिटी का वीडियो वायरल


उन्होंने सलमान की हालत के बारे में बताते हुए कहा है कि 'सलमान हमेशा की तरह काम करते रहेंगे. वो अपने शेड्यूल के हिसाब से काम करेंगे और सलाह के हिसाब से वो सुरक्षा के बीच रहकर अपनी जिंदगी जारी रखेंगे'. इस स्टेटमेंट से जाहिर है कि सलीम खान अपने परिवार पर हुए हमले से बहुत गुस्से में हैं. हालांकि, खान परिवार ने तय किया है कि वो इससे डर कर नहीं रहेंगे, बल्कि पुलिस की सुरक्षा के साथ अपने रोजमर्रा के काम को जारी रखेंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement