Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Top News: महाराष्ट्र में PM की जनसभाएं, कोविशील्ड वैक्सीन पर बड़ा खुलासा, पढ़ें सुबह की टॉप 5 खबरें

DNA Top News: मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में कई जनसभाएं करने वाले हैं, जिसमें वह बीजेपी के साथ एनडीए उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. पढ़़ें दिन की टॉप हेडलाइंस. 

Latest News
article-main

DNA Top News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज नेता खूब पसीना बहा रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को तेलंगाना और महाराष्ट्र में चुनावी सभा करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह की भी ताबड़तोड़ रैलियां हैं. कोविशील्ड वैक्सीन से जुड़े साइड इफेक्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. इसके अलावा, देश के अलग-अलग हिस्सों में लू को लेकर रेड, ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. जानें सुबह की 5 बड़ी खबरों के बारे में. 

PM Modi की ताबड़तोड़ रैलियां 
लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे फेज की वोटिंग से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मंगलवार को प्रधानमंत्री महाराष्ट्र के लातूर समेत कई अन्य जगहों पर चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. बीजेपी ही नहीं विपक्ष के दिग्गज नेता भी धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. पढ़ें सभी चुनावी अपडेट एक साथ. 


यह भी पढ़ें: ब्लड में बढ़ाना है गुड कोलेस्ट्रॉल तो इन 5 तरीकों को जान लें 


पतंजलि के 14  प्रोडक्ट बैन 
पतंजलि की दिव्य फार्मेसी कंपनी के कई प्रोडक्ट बैन कर दिए गए हैं. सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद उत्तराखंड सरकार ने पतंजलि पर कार्रवाई की है. इसमें पतंजलि का आई ड्रॉप समेत कई प्रोडक्ट शामिल हैं. पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Covishield Vaccine को लेकर आई बड़ी खबर 
Covishield Vaccine बनाने वाली कंपनी एस्ट्राजेनेका ने यह बात स्वीकार की है कि कोविशील्ड जैसे ब्रांड के तहत बेची जाने वाली वैक्सीन के कुछ साइड इफेक्ट भी हो सकते हैं.  कोविड-19  महामारी के समय पूरी दुनिया में ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन को कई देशों में बेचा गया था. पढ़ें यह जरूरी रिपोर्ट.


यह भी पढ़ें: बिहार-बंगाल में रेड अलर्ट, जानें देश भर के मौसम का हाल  


Siddhant Chaturvedi के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड नव्या ने लुटाया प्यार 
बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने 31वें जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की थीं. उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने रिएक्ट किया है. एंटरटेनमेंट सेगमेंट की खास रिपोर्ट पढ़ें

आज का राशिफल 
मंगलवार का दिन हनुमान जी का दिन माना जाता है. घर से निकलने से पहले भविष्य के गर्भ में आज आपके लिए कौन से संकेत और समाचार छुपे हैं, जानें आज के राशिफल में.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement