Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas की Kalki 2898 AD के साथ हो गया बड़ा कांड, लीक हुआ फिल्म का ये धांसू सीन, मेकर्स की उड़ नींद

Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD के रिलीज होने का इंतजार हो रहा है. इसी बीच फिल्म का 45 सेकेंड का एक प्रोमो इंटरनेट पर लीक हो गया जिसने मेकर्स की नींद उड़ा दी है.

Latest News
article-main

Kalki 2898 AD: Prabhas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म कल्कि 9898 एडी (kalki 2898 ad) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. फैंस को फिल्म के रिलीज (Kalki 2898 AD release) का बेसब्री से इंतजार है. वहीं सोशल मीडिया में फिल्म से को लेकर कुछ न कुछ लीक हो ही जाता है. हाल ही में इस मेग बजट स्काई-फाई फिल्म का एक सीन ऑनलाइन लीक (Kalki 2898 AD scene leaked online) हो गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

सालार के बाद प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के वीएफएक्स का काम चल रहा है और मेकर्स की कोशिश है कि फिल्म का कोई सीन इंटरनेट पर लीक ना हो जाए. इसी बीच फिल्म का एक क्लिप लीक हो गई है जिसने मेकर्स और फैंस को टेंशन में डाल दिया है. 

एक्स (पहले ट्विटर) पर एक इंटरनेट यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है जो कल्कि 2898 एडी के प्रोमो जैसा लग रहा था. 45 सेकेंड का ये वीडियो बवाल मचा रहा है और जमकर वायरल हो रहा. इस प्रोमो में विशाल सेट पीस के साथ डायस्टोपियन दुनिया की झलक देखने को मिली.  वीडियो में एक महिला भी दिखाई गई जिसे देख कयास लगाए जा रहे हैं कि वो कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण है.

ये भी पढ़ें: 2023 में सबसे ज्यादा देखा गया इस फिल्म का टीजर, सलमान-शाहरुख नहीं इस सुपरस्टार का है कमाल

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब फिल्म से जुड़ी कोई फुटेज या अहम डिटेल लीक हुई है. इससे पहले सितंबर में फिल्म का एक वीडियो लीक हो गया था और इसने नेटिजन्स को हैरान कर दिया था. वहीं फिल्म से प्रभास के लुक की तस्वीरें भी लीक हो गई थीं, जिनके पीछे इसकी 'वीएफएक्स कंपनी' का हाथ बताया जा रहा था.

ये भी पढ़ें: Prabhas की 600 करोड़ वाली Kalki 2898 AD नहीं ये होगी भारत की सबसे महंगी फिल्म, 1000 करोड़ का है बजट, यहां जानें पूरा गणित

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD एक मेगा बजट मूवी है. कहा जा रहा है कि 600 करोड़ के बजट में बनी ये भारत की सबसे महंगी फिल्म में से एक है.

फिल्म में प्रभास और दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दुलकर सलमान और दिशा पटानी नजर आने वाले हैं. फिल्म को तेलुगु और हिंदी में एक साथ फिल्माया गया है. ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement