Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: चूहे के काटने से दिल्ली में हुई सिक्योरिटी गार्ड की मौत? जानें पूरा मामला 

Delhi News: दिल्ली पुलिस को सोमवार सुबह जैतपुर इलाके में टायर पंक्चर की दुकान के अंदर एक शख्स की लाश मिली थी. इसके बाद से पुलिस के लिए मौत की गुत्थी सुलझाना मुश्किल हो रहा था. 

Latest News
article-main

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक सिक्योरिटी गार्ड की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. मृतक के होंठ, आंखों और हाथ पर चोट के निशान थे. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मामले की जांच शुरू की, तो हैरान करने वाला एंगल सामने आया है. पुलिस का कहना है कि हाथ-पैर पर चोट के निशान जरूर हैं, लेकिन शुरुआती जांच में हत्या का मामला नहीं लग रहा है. आशंका जताई जा रही है कि चूहे के काटने की वजह से मौत हो सकती है.

दिल्ली पुलिस को मिली थी लाश की सूचना 
दिल्ली पुलिस ने बताया कि सोमवार को जैतपुर इलाके की एक दुकान में मृतक की लाश मिलने की सूचना मिली थी. मृतक की पहचान गोपाल गुप्ता(48) के तौर पर हुई है. गोपाल एक सिक्योरटी एजेंसी के लिए गार्ड के तौर पर काम करता था. फिलहाल मीठापुर चौक पर ट्रैफिक मार्शल के तौर पर तैनात था.


यह भी पढ़ें: Drishti Eye Drop और मधुमेह नाशनी सहित पतंजलि के ये 14 प्रोडक्ट हुए बैन


शराब पीने का आदी था मृतक 
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृतक शराब पीने का आदी था. रविवार की देर रात शराब पीने के बाद इस टिन शेड में नशे की हालत में सो गया था.  इसी शेड में उसका साथी राजेश उर्फ सोनू भी सो रहा था. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ये हत्या का मामला नही लग रहा है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान चूहों के कुतरने के है.

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
पुलिस ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मृतक के दोस्त और कुछ और लोगों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं. फिलहाल हर एंगल से जांच की जा रही है, ताकि मौत की असली वजह साफ हो सके.


यह भी पढ़ें: बिहार-बंगाल में रेड अलर्ट, जानें देश भर के मौसम का हाल  


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement