Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

47 की उम्र में दूल्हा बनेंगे Randeep Hooda, लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे, यहां जानें शादी से जुड़ी डिटेल्स

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड लिन लैशराम(Lin Laishram) से शादी करने जा रहे हैं. हाल ही में एक्टर की शादी से जुड़ी खबरें सामने आई हैं.

Latest News
article-main

Randeep Hooda Lin Laishram

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं. वो अपनी शानदार फिल्मों और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इसके साथ ही सभी जानते हैं कि रणदीप 47 साल के हो चुके हैं और वो इस उम्र में भी कुंवारे हैं. हालांकि वो बीते लंबे वक्त से मॉडल लिन लैशराम(Lin Laishram) को डेट कर रहे हैं. वहीं, अब दोनों की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. 

दरअसल, बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रणदीप हुड्डा अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से नवंबर में एक निजी सेरेमनी में शादी करने वाले हैं. इस दौरान रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद होंगे. वहीं, शादी को लेकर फिलहाल वेन्यू डिसाइड नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद कपल ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट करेंगे और कपल अपना रिसेप्शन ग्रैंड तरीके से मुंबई और दिल्ली में दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen और Randeep Hooda का क्यों हुआ था ब्रेकअप? 46 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस हैं कुवांरी

रणदीप हुड्डा ने किया था बैटल ऑफ सारागढ़ी को लेकर खुलासा

वहीं, आपको बता दें कि बीते दिनों मैशेबल इंडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान रणदीप हुड्डा ने फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि वो बैटल ऑफ सारागढ़ी रिलीज नहीं होने के बाद पूरी तरह से टूट गए थे और खुद को चिटिड फील कर रेह थे. उन्होंने खुलासा किया था कि दर्शकों को फिल्म देखने का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने ईशर सिंह की भूमिका निभाई क्योंकि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को 3 साल दिए थे. उन्होंने इस दौरान ये भी बताया था कि बैटल ऑफ सारागढ़ी का ऑफर ठुकराना चाहते थे, हालांकि उन्होंने ऐसा नहीं किया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी, कि इस फिल्म के रिलीज न होने पर वो काफी इफेक्ट हुए थे और इस कारण उनके माता पिता उन्हें अकेला नहीं छोड़ते थे.

ये भी पढ़ें- Veer Savarkar फिल्म से Randeep Hooda का फर्स्ट लुक रिलीज, रील और रियल फर्क करना होगा मुश्किल

बैटल ऑफ सारागढ़ी नहीं हुई थी रिलीज

बता दें कि बैटल ऑफ सारागढ़ी की घोषणा साल 2016 में की गई थी. हालांकि फिल्म को तैयार करने के बाद भी रिलीज नहीं किया गया था. क्योंकि साल 2019 में अक्षय कुमार की फिल्म केसरी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो कि सारागढ़ी की जंग पर ही बनी थी और यह फिल्म उस दौरान हिट साबित हुई थी. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे रणदीप

रणदीप हुड्डा के काम को लेकर बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की तैयारी में जुटे हैं. इस फिल्म में रणदीप वीर सावरकर की भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही इस फिल्म से वो डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन रणदीप के साथ महेश मांजरेकर ने किया है. इसके अलावा फिल्म में अंकिता लोखड़े और अमित भी नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement