Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sahil Khan की अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज, बेटिंग केस में जल्द हो सकते हैं गिरफ्तार?

बॉलीवुड एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) की ऑनलाइन बेटिंग केस में गिरफ्तारी की रीक्वेस्ट को कोर्ट ने अस्वीकार कर दिया है. एक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ को कहा गया है.

Latest News
article-main

Sahil Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के कई एक्टर्स इन दिनों ऑनलाइन बेटिंग केस के कारण खबरों में छाए हुए हैं. ऑनलाइन बेटिंग केस मामले में अभी तक कई बड़े एक्टर्स का नाम आ चुका है और उन्हें समन भी भेजा जा चुका है. इस लिस्ट में एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) का नाम भी शामिल है. दरअसल, साहिल खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आरोपी करार दिया था, जिसके बाद उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है. 

दरअसल, कोर्ट का कहना है कि ऑनलाइन बेटिंग मामले में सही तरीके से जांच होना जरूरी है, क्योंकि इस मामले में काफी बड़ा अमाउंट शामिल है. इसके साथ ही कई फर्जी सिम कार्ड और बैंक खातों का इस्तेमाल किया गया है. इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए साहिल खान को हिरासत में लेकर पूछताछ करने को कहा गया है, जिसके कारण उन्हें फिलहाल गिरफ्तारी से किसी भी प्रकार की राहत नहीं दी जाएगी. बता दें कि सत्र न्यायालय ने भी साहिल को राहत देने से मना कर दिया था. जिसके चलते साहिल ने हाई कोर्ट से रिक्वेस्ट की थी. हालांकि वहां भी उन्हें निराशा हाथ लगी. 


ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में Sahil Khan ने रचाई दूसरी शादी? वीडियो में अपने से आधी उम्र की लड़की को बताया वाइफ, जानें क्या है मामला


साहिल पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

बता दें कि एक्टर के खिलाफ नवंबर 2023 में  सोशल एक्टिविस्ट प्रकाश बंकर ने मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने दावा किया था कि सोशल मीडिया पर कई ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप पाए गए हैं, जिसका साहिल खान प्रमोशन कर रहे हैं, इसमें खिलाड़ी बुक (महादेव बेटिंग ऐप) भी शामिल था. उन्होंने एक्टर पर गेम के खिलाड़ियों को निवेश करने और पोर्टल पर साइन अप करने के लिए प्रेरित किया, जिसके चलते उनपर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. दिसंबर 2023 में मुंबई साइबर सेल की स्पेशल जांच टीम ने साहिल और तीन अन्य को समन जारी किया था. हालांकि वह पुलिस की पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे थे. 


ये भी पढ़ें- फिल्मों में नहीं गली इन 10 एक्टर्स की दाल, फिर भी हर रोज छापते हैं करोड़ों


फर्जी अकाउंट्स और सिम कार्ड का हुआ इस्तेमाल

ऑनलाइन बेटिंग एप में जस्टिस एस.वी कोतवाल ने सुनवाई के दौरान बताया कि अलग-अलग करीब 67 बेटिंग वेबसाइट है. इसके अलावा दो हजार से भी ज्यादा इसमें फर्जी सिम कार्ड और 1700 फर्जी बैंक अकाउंट्स का इस्तेमाल किया गया है और पैसों के ट्रांसफर के लिए क्रिप्टो करेंसी का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही ये भी कहा गया है कि इस बेटिंग गेम के जरिए कई लोगों को फंसाया भी गया है. 

साहिल के वकील ने कही ये बात

वहीं, इस पूरे मामले में एक्टर के वकील का कहना है कि उनके क्लाइंट किसी भी प्रकार के एप के मालिक नहीं है. उन्होंने कहा कि वो एक एक्टर हैं, एक सेलिब्रिटी हैं, जिसके चलते उनके कई चाहने वाले हैं. साथ ही उनके वकील ने ये भी कहा कि इस पूरे मामले में होने वाली जांच में वो पूरा सहयोग करेंगे. 

फिटनेस कंपनी चलाते हैं साहिल

बता दें कि साहिल खान, जो कि एक्सक्यूज मी और स्टाइल जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी है. वे एक फिटनेस  इन्फ्लुएंसर के रूप काम कर रहे हैं. साथ वह अपनी फिटनेस कंपनी भी चलाते हैं, जो कि फिटनेस सप्लीमेंट बेचती है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement