Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

47 की उम्र में Sahil Khan ने रचाई दूसरी शादी? वीडियो में अपने से आधी उम्र की लड़की को बताया वाइफ, जानें क्या है मामला

Style फिल्म में नजर आए एक्टर Sahil Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. एक्टर ने वीडियो में इस लड़की को अपनी वाइफ बताया है. ये क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Sahil Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2001 में आई फिल्म स्टाइल (Film Style) हिट थी. इस फिल्म में शर्मन जोशी (Sharman Joshi) और साहिल खान (Sahil Khan) लीड एक्टर के तौर पर नजर आए. साहिल को स्टाइल के बाद काफी फेम मिला पर एक्टर आए दिन किसी ना किसी विवाद में फंस जाते हैं. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो वायरल (Sahil Khan viral video) हो रहा है जिसमें वो एक लड़की के साथ नजर आए. यह नहीं एक्टर ने उसे अपनी वाइफ (Sahil Khan wife) तक बता दिया है. एक्टर के इस वीडियो पर लोगों के काफी रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि साहिल खान की शादी साल 2004 में ईरानी मूल की एक्ट्रेस निगार खान से हुई थी. हालांकि, एक साल बाद ही उनका तलाक हो गया था.

साहिल खान का एक वीडियो सामने आया है जो चर्चा में बना हुआ है. 47 साल के एक्टर ने इस वीडियो में बताया कि उनके साथ नजर आने वाली लड़की उनकी वाइफ है. साहिल खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साहिल खान के इस पोस्ट के बाद उनके तमाम चाहने वाले उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. हालांकि उनकी शादी की कोई फोटो सामने नहीं आई है पर एक्टर इस लड़की के साथ कई वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. 

ऐसा रहा फिल्मी सफर

साहिल खान को सबसे ज्यादा नाम साल 2001 में आई फिल्म स्टाइल से मिला था, जिसमें उनके साथ शरमन जोशी, रिया सेन और शिल्पी शर्मा ने काम किया था. स्टाइल के अलावा साहिल खान ने साल 2003 में एक्सक्यूज मी, साल 2005 में ये है जिंदगी और डबल क्रॉस- एक धोखा फिल्मों में भी काम किया था. 


ये भी पढ़ें: फिल्में छोड़कर करोड़पति बन गया ये एक्टर, खड़ा किया 100 करोड़ का बिजनेस


विवादों में रहे हैं Sahil Khan 

साहिल के खिलाफ कई बार मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. पिछले साल मुंबई पुलिस ने साहिल और उनकी एक महिला दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साहिल पर एक महिला को जान से मारने की धमकी देने और सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ अभद्र पोस्ट अपलोड करने का आरोप है. उन पर रंगदारी वसूलने की कोशिश करने का भी आरोप है.

वहीं इससे पहले सितंबर, 2021 में भी उनके खिलाफ मॉडल और फिटनेस ट्रेनर मनोज पाटिल का उत्पीड़न करने का आरोप लगा था. पाटिल इतना परेशान हुआ था कि उसने आत्महत्या की कोशिश की थी. इसका आरोप भी साहिल खान पर ही लगा था. इसके अलावा साल 2014 में भी साहिल खान पर जिम में बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान के बॉयफ्रेंड इस्माइल खान के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था.


ये भी पढ़ें: फिल्मों में नहीं गली इन 10 एक्टर्स की दाल, फिर भी हर रोज छापते हैं करोड़ों


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement