Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Accident News: यूएस में 3 भारतीय महिलाओं की दर्दनाक मौत, हाईस्पीड SUV अचानक पुल से कूदी, 20 फुट दूर पेड़ से टकराई

US Car Accident: अमेरिका के साउथ कैरोलीना में हुए इस एक्सीडेंट में मरने वाली तीनों महिलाएं गुजरात के आणंद जिले की रहने वाली हैं. 

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

US Car Accident: अमेरिका के साउथ कैरोलीना में हुए एक भयानक हादसे में 3 भारतीय महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई है. साउथ कैरोलीना की ग्रीनविले काउंटी में हाइवे पर बेहद तेज गति से चल रही महिलाओं की SUV कार एक पुल के ऊपर अचानक कंट्रोल से बाहर हो गई. SUV सीधे पुल से नीचे कूद गई और करीब 20 फुट तक हवा में उड़ान भरने के बाद सीधे एक पेड़ से जा टकराई. हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे में मरने वाली महिलाओं की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के तौर पर हुई है. तीनों महिलाएं गुजरात के आणंद जिले की रहने वाली थीं.

तय सीमा से ज्यादा गति पर थी कार

ग्रीनविले काउंटी कॉर्नर ऑफिस के मुताबिक, हाइवे पर SUV उत्तर की तरफ जा रही थी. SUV ने सभी लेन क्रॉस की और पुल के दूसरी साइड पहुंचकर नीचे पेड़ पर कूदने से पहले वह करीब 20 फुट तक हवा में उड़ती रही. चीफ डिप्टी कॉर्नर माइक एलिस ने WSPA न्यूज चैनल से कहा, यह निश्चित है कि उनकी कार की गति तय सीमा से कहीं ज्यादा थी. उन्होंने यह भी कहा कि इस हादसे में कोई अन्य कार शामिल नहीं है.

पेड़ पर टुकड़ों में मिली कार

पुल से गिरने के बाद पेड़ से टकराते ही कार के टुकड़े हो गए. एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही इमरजेंसी रिस्पॉन्स टीमें मौके पर पहुंच गईं, जिनमें साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल, Gannt फायर एंड रेस्क्यू और ग्रीनविले काउंटी ईएमएस यूनिट की कई टीमें शामिल थीं. रेस्क्यू टीमों को पेड़ के ऊपर कार बहुत सारे टुकड़ों में बंटी हुई मिली. इसके अलावा उसके टुकड़े आसपास के इलाके में भी फैल गए थे. 

हाइवे पर 6 लेन जंप करने के बाद कूदी पुल से

माइक एलिस ने इस दुखद हादसे का ब्योरा देते हुए कहा, "बहुत कम ही आपने ऐसा वाहन देखा है, जो इतनी तेज गति से सड़क छोड़ता है कि वह 4-6 लेन के ट्रैफिक को पार कर जाता है और लगभग 20 फीट दूर मौजूद पेड़ों से टकरा जाता है. फिलहाल यह लग रहा है कि यह गाड़ी अपने पहियों पर थीं, लेकिन जब इसने ट्रैफिक की सभी चार लाइनों को जंप किया तो पेड़ से टकराने से पहले यह जमीन से कम से कम 20 फुट ऊंचाई पर थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement