Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli की बायोपिक में किसको देखना चाहते हैं Ranbir Kapoor, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में एक्टर ने जड़ दिया सिक्सर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस दौरान वहां Ranbir Kapoor भी मौजूद हैं जिन्होंने Virat Kohli की बायोपिक को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Latest News
article-main

Ranbir kapoor Virat Kohli रणबीर कपूर विराट कोहली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच आज वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल (World Cup Semifinals) मुकाबला हो रहा है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ये धांसू मैच खेला जा रहा है. इस मैच को देखने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. इसी दौरान एक्टर ने विराट कोहली की बायोपिक को लेकर बड़ी बात कह डाली है. एक्टर ने कहा कि उन्हें लगता है कि अगर क्रिकेटर पर बायोपिक बनती है तो विराट कोहली (Virat Kohli) को ही इसमें लीड रोल निभाना चाहिए.

रणबीर कपूर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे हैं. स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में रणबीर ने कहा 'अगर विराट कोहली पर बायोपिक बनती है तो उन्हें उनका किरदार निभाना चाहिए क्योंकि वो कई एक्टर्स से बेहतर दिखते हैं और फिटनेस के मामले में भी आगे हैं.'  एक्टर को पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और रवि शास्त्री के साथ बातचीत करते देखा गया. 

रणबीर ने विराट को अपना पसंदीदा क्रिकेटर भी बताया और 2011 वर्ल्ड कप फाइनल को याद करते हुए कहा 'मैंने 2011 में वानखेड़े में एमएस धोनी को ट्रॉफी उठाते हुए देखा था. उम्मीद है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा आज अच्छा खेलेंगे.'

ये भी पढ़ें: पति की बेइज्जती पर तिलमिलाईं Alia Bhatt, Ranbir Kapoor को 'टॉक्सिक पति' का टैग मिलने पर कही ये बात

इससे पहले आरआरआर स्टार एक्टर राम चरण ने इच्छा जाहिर की थी कि वो विराट कोहली की बायोपिक में काम करना पसंद करेंगे. इसके बाद खबर आई थी की एक्टर फिल्म गेम चेंजर के बाद विराट की बायोपिक में नजर आ सकते हैं. हालांकि पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर के करीबी सूत्रों ने इन सभी खबरों को अफवाह करार दिया था. 

ये भी पढ़ें: Arijit Singh के कॉन्सर्ट में पहुंच Ranbir Kapoor ने लूटी लाइमलाइट, चन्ना मेरेया गाने पर डांस कर फैंस को किया एंटरटेन, देखें वीडियो

वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो वो फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी. एक्टर और उनके फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म को पांच भाषाओं में वर्ल्डवाइड रिलीज किया जाएगा. बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी का मुकाबला विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement