Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति की बेइज्जती पर तिलमिलाईं Alia Bhatt, Ranbir Kapoor को 'टॉक्सिक पति' का टैग मिलने पर कही ये बात

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने हाल ही में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) को ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने इसके बाद सभी की बोलती बंद कर दी है.

Latest News
article-main

Alia Bhatt Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के बेहतरीन कपल में से एक हैं. हालांकि अक्सर ही दोनों सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं.  इन सबके बाद भी रणबीर कपूर या फिर आलिया भट्ट की ओर से कभी भी ट्रोल्स को लेकर कोई भी जवाब नहीं आया है. दोनों ने कभी भी इसकी परवाह नहीं की है. वहीं, हाल ही में आलिया भट्ट ने ट्रोलिंग को लेकर बात की है और रणबीर को टॉक्सिक पति का टैग देने वाले लोगों की बोलती बंद कर दी है.  

दरअसल, हाल ही में एक बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने ट्रोर्ल्स पर अपने विचार साझा किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह कभी कभी इन ट्रोलिंग से परेशान होती हैं. आलिया ने कहा कि वह अपनी लाइफ में किसी भी चीज को लेकर शिकायत नहीं करती हैं. उन्होंने कहा कि वो खुद को भाग्यशाली मानती हैं और उन्हें सब कुछ मिला है. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने शादी से पहले ही कर ली थी मां बनने की तैयारी, दी थी ये हिंट

ट्रोर्ल्स को दिया आलिया ने जवाब

इसके साथ ही आलिया ने कहा कोई भी इस चीज है अंजान नहीं है और कोई भी परेशान नहीं होता है. बल्कि इसके कारण मैं और भी ज्यादा पर्सनल हो गई हूं और मैं इसके लिए किसी को भी दोष नहीं दे सकता हूं. इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने अपनी लाइफ में कभी भी पलटवार नहीं किया है और किसी को कुछ कहा नहीं है कि आप मेरे बारे में ऐसा नहीं कह सकते हैं. कभी कभी बहुत ज्यादा झूठ बोलते हें, लेकिन मैंने कभी भी कुछ भी नहीं कहा है. इसके साथ ही आलिया ने ये भी कहा कि उन्हें कई बार खुद पर पछतावा होता है कि वो कुछ भी बोल जाती हैं, क्योंकि लोग गलत जज करते हैं और बिन बात का चीजों का मुद्दा बनाते हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म रॉकी और रानी का क्लाइमेक्स हुआ लीक?

रणबीर को मिला था टॉक्सिक पति का टैग

दरअसल, बीते दिनों आलिया का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह बता रही थीं कि रणबीर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें टॉक्सिक पति का टैग दिया गया था. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

काम को लेकर बात की जाए तो आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. इस फिल्म के अलावा वो जल्द ही फरहान अख्तर की जी ले जरा, करण जौहर की तख्त में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो संजय लीला भंसाली के साथ एक और फिल्म में काम करते हुए दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement