Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

500 से कम में मिल रहे ये शानदार Garlands आपके घर की बदल देंगे तस्वीर 

अगर आप Home Decorative Items लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Beautiful Garlands पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. अगर आप Home Decorative Items लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Beautiful Garlands पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

Garlands का इस्तेमाल ज्यादातर घरों में किया जाता है. ये घर के दरवाजों, खिड़कियों समेत कई जगहों पर लगाए जाते हैं. इससे घर की सुंदरता बढ़ जाती है. Amazon पर दिखने में एक से बढ़कर एक सुंदर Garlands मौजूद हैं. साथ ही इन पर भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है. आइए आपको ऐसे Garlands के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

JH Gallery Artificial Marigold Garlands


यह देखने में काफी सुंदर है और इसे आप घर के दरवाजे पर लगा सकते हैं. Amazon पर यह 57% डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 1,099 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 474 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

SPHINX Artificial Marigold Garlands


इस Garland को आप घर के अंदर और बाहर कहीं भी लगा सकते हैं. घर को सजाने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. इसकी कीमत 599 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 50% डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 299 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

JH Gallery Handmade Fluffy Flowers Garland


यह Garland देखने में काफी सुंदर है और इसकी मदद से आप घर को सजा सकते हैं. इस पर 47% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 899 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 474 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Sphinx Artificial Velvet Roses Garlands


Amazon पर यह Garland 50% की छूट पर मिल रही है. इसकी MRP 899 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 449 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement