Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arijit Singh के कॉन्सर्ट में पहुंच Ranbir Kapoor ने लूटी लाइमलाइट, चन्ना मेरेया गाने पर डांस कर फैंस को किया एंटरटेन, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) हाल ही में फेमस सिंगर अरिजीत सिंह(Arijit Singh) के कॉन्सर्ट में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने चन्ना मेरेया सॉन्ग पर भी डांस किया था.

Latest News
article-main

Ranbir Kapoor Arijit Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल(Animal) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनके साथ इस फिल्म में रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) ने किया है. फिल्म के प्रमोशन के बीच शनिवार को रणबीर कपूर चंडीगढ़ फेमस सिंगर अरिजीत सिंह(Arijit Singh) के कॉन्सर्ट में पहुंचे थे. एक्टर ने वहां पर पहुंच कर सभी को हैरान कर दिया है. वहीं, इस दौरान अरिजीत ने रणबीर की फिल्मों के कई गाने भी गाए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि जैसे ही अरिजीत सिंह रणबीर कपूर को लेकर अनाउंसमेंट करते हैं, तो वहां मौजूद फैंस काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. इसके साथ ही रणबीर कपूर जब स्टेज पर एंट्री लेते हैं, तो वो अरिजीत के आगे हाथ जोड़कर नमन करते हैं और उनके पैर छूने के लिए झुकते हैं. हालांकि इस दौरान अरिजीत उन्हें गले लगा लेते हैं. उसके बाद रणबीर कपूर स्टेज पर आगे की ओर जाते हैं और दर्शकों को हैलो कहते हैं. 

चन्ना मेरेया गाने पर रणबीर ने किया डांस

वहीं, ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन दिया है, कि चन्ना मेरेया गाना रणबीर कपूर के लिए बना है. दरअसल अरिजीत सिंह रणबीर कपूर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का गाना चन्ना मेरेया गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणबीर अरिजीत की आवाज पर स्टेज पर थिरक रहे हैं और दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. लोगों को रणबीर कपूर और अरिजीत का यह वीडियो काफी पसंद आया है. 

शुक्रवार को रिलीज हुआ एनिमल का गाना सतरंगा

वहीं, हाल ही में रणबीर कपूर और रश्मिका की फिल्म एनिमल का शुक्रवार को एक और गाना मेकर्स ने रिलीज किया था. एनिमल का गाना सतरंगा का वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. यह गाना अरिजीत सिंह के द्वारा गाया गया है. इस गाने में करवा चौथ व्रत का दिन दिखाया गया है. इस बीच दोनों में बहस होती है और रणबीर रश्मिका से कहता है कि मुझे जाना होगा और पता नहीं मैं वापस आ पाऊंगा या नहीं. जिसके बाद रणबीर रश्मिका और अपने दोनों बच्चों को अलविदा कहता है और कहता है कि गीतांजलि अगर मैं वापस नहीं आया, दोबारा शादी मत करना.

फिल्म 1 दिसंबर को होगी रिलीज

फिल्म को लेकर बात की जाए तो यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में रश्मिका और रणबीर के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement